Jammu Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर, एक जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 29, 2020 | 08:04 IST

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर किया है। शुक्रवार देर रात पुलवामा में शुरू हुई इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया है।

Pulwama encounter update: 3 unidentified terrorists killed and Search going on in Jammu Kashmir
Jammu Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर  

मुख्य बातें

  • जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान है जारी
  • पुलवामा में शुक्रवार देर रात शुरू हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी किए ढेर
  • शुक्रवार को ही सुरक्षाबलों ने शोपियां में चार आतंकवादियों को मार गिराया था

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट जारी है। शुक्रवार देर रात पुलवामा के जदूरा इलाके में सेना ने तलाशी अभियान शुरू किया और इसी दौरान आतंकवादियों की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। पुलिस और सुरक्षाबलों के इस संयुक्त अभियान में अभी तक तीन आतंकवादी मार गिराए गए हैं। गंभीर रूप से घायल एक सैनिक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया हैं।  कश्मीर जोन की पुलिस के मुताबिक आतंकियों की पहचान होना बांकि है और सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

शुक्रवार को ढेर किए थे चार आतंकवादी

इससे पहले शुक्रवार को ही शोपियों जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए जबकि एक ने आत्मसमर्पण कर दिया था। मारे गए आतंकवादियों में एक शकूर पार्रे जम्मू कश्मीर पुलिस का पूर्व जवान और अल-बद्र संगठन का जिला कमांडर था। शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने जिले के किलूरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसी दौरान आतंकियों की तरफ से सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू हो गई। तत्काल मोर्चा संभालते हुए सुरक्षाबलों ने एक-एक चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया।

इस दौरान एक आतंकवादी अवंतीपुरा निवासी शोएब अहमद भट्ट ने खुद को घिरता देख आत्मसमर्पण कर दिया। मारे गए आतंकवादियों की पहचान  सुहैल भट्ट, जुबैर नेंगरू और शाकिर-उल-जब्बार के रूप में की गई है

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर