पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या पर राजनीति तेज,शाह के सम्मान में भव्य कार्यक्रम रद्द

बीजेपी कार्यकर्ता अतुल चौरसिया की हत्या की खबर के बाद गृहमंत्री अमित शाह से अपने समस्त बधाई वाले कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। बताया जा रहा है मृतक कार्यकर्ता के परिवार के घर जा सकते हैं।

West Bengal, Amit Shah, BJP worker killed, TMC
कोलकाता में बीजेपी कार्यकर्ता अपने घर में मृत मिले थे 
मुख्य बातें
  • उत्तरी कोलकात के काशीपुर का रहने वाला था अर्जुन चौरसिया
  • बीजेपी युवा मंडल का वाइस प्रेसिडेंट
  • हत्या की खबर सुनकर अमित शाह ने भव्य स्वागत कार्यक्रम को रद्द करने के लिए कहा

उत्तरी कोलकाता के काशीपुर इलाके में शुक्रवार सुबह भाजपा का एक कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जो दो दिवसीय दौरे पर हैं। पश्चिम बंगाल का दौरा, दोपहर में उनके आवास का दौरा करेंगे। पुलिस ने कहा कि भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया का शव घोष बागान इलाके में एक सुनसान इमारत में लटका मिला।

टीएमसी पर हत्या का आरोप
भाजपा ने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या सत्तारूढ़ टीएमसी ने की थी, जिसने आरोपों से इनकार किया है।राज्य के एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि शाह, जो राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं, आज दोपहर चौरसिया के आवास का दौरा करेंगे।प्रदेश भाजपा प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, "वह एक कुशल पार्टी कार्यकर्ता थे। हमने आज सुबह उन्हें मृत हालात में पाया। 

कौन था अर्जुन चौरसिया

उत्तरी कोलकाता के काशीपुर का रहने वाला
भारतीय जनता पार्टी युवा मंडल मोर्चा का वाइस प्रेसिडेंट

शाह का भव्य स्वागत कार्यक्रम रद्द
भाजपा के एक अन्य वरिष्ठ नेता ने कहा कि शाह खबर सुनकर नाराज हो गए। उन्होंने एनएससी बोस हवाई अड्डे पर अपना भव्य स्वागत रद्द करने के लिए कहा। शाह अपनी दो दिवसीय यात्रा के दूसरे चरण में उत्तर बंगाल से शहर पहुंचेंगे। भाजपा के आरोप का खंडन करते हुए टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने कहा, "हमारे खिलाफ लगाए गए आरोप निराधार हैं। पुलिस को मामले की जांच करने दें। पुलिस ने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर