PM Modi in Dharamshala: पीएम मोदी ने धर्मशाला में किया रोड शो, लोगों पर बरसाए फूल

PM Modi in Dharamshala: दो दिन के दौरे पर गुरुवार को धर्मशाला पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया। प्रधानमंत्री मोदी आज से धर्मशाला में शुरू हो रहे 2 दिनों के लिए मुख्य सचिवों के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे।

PM Modi road show in Dharamshala showered flowers on people
धर्मशाला में रोड शो करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • हिमाचल प्रदेश के दो दिन के दौरे पर पीएम मोदी
  • पीएम मोदी ने धर्मशाला में किया रोड शो
  • दो दिन तक धर्मशाला में ही रहेंगे पीएम मोदी

PM Modi in Dharamshala: हिमाचल प्रदेश के दो दिन के दौरे पर गुरुवार को धर्मशाला पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया। रोड शो के दौरान विभिन्न सांस्कृतिक टोलियां पारंपरिक परिधान पहन कर प्रधानमंत्री का अपने वाद्य यंत्रों के साथ स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री का रोडशो धर्मशाला के कचहरी बाजार के केसीसीबी चौक से राजकीय शहीद स्मारक तक निकाला गया।

पीएम मोदी ने धर्मशाला में किया रोड शो

तिब्बती इंस्टीट्यूट ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स (TIPA) के कलाकारों ने पीएम मोदी के स्वागत के लिए पारंपरिक ताशी शोपा नृत्य किया। पीएम मोदी के आने से पहले निर्वासित तिब्बती पीएम नरेंद्र मोदी का धर्मशाला में स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित थे। सैकड़ों तिब्बती पीएम मोदी के स्वागत और रोड शो में हिस्सा लेने के लिए जमा हुए थे।

शिमला में महिला ने PM मोदी को दिया स्पेशल गिफ्ट, पूछ लिया ये सवाल, देखें VIDEO

शुक्रवार शाम धर्मशाला से दिल्ली के लिए रवाना होंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी आज से धर्मशाला में शुरू हो रहे 2 दिनों के लिए मुख्य सचिवों के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे। प्रधानमंत्री लगातार दो दिन तक धर्मशाला में रहेंगे। वह शुक्रवार शाम दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इससे पहले बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों का जायजा लिया था।

शिमला में बोले पीएम नरेंद्र मोदी,2014 के बाद देश समृद्ध और सुरक्षित हुआ

धर्मशाला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उपायुक्त कार्यालय में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के साथ  रोड शो की तैयारियों की भी समीक्षा की थी। उन्होंने मुख्य सचिवों के अखिल भारतीय सम्मेलन के आयोजन स्थल का भी दौरा किया, जिसे प्रधानमंत्री अपनी यात्रा के दौरान संबोधित करेंगे। हिमाचल प्रदेश में इसी साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर