फ्रंटलाइन कर्मियों से बात करते भावुक हुए पीएम मोदी, बोले-कोरोना से जंग अभी लंबी है 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से निपटने के लिए वाराणसी में जारी प्रयासों के बारे में चर्चा करते हुए पीएम ने कहा कि शहर ने जिस गति से ऑक्सीजन की उपलब्धता एवं आईसीयू बेड्स की संख्या बढ़ाई है।

PM Modi gets emotional while speaking to varanasi doctor and nurse
फ्रंटलाइन कर्मियों से बात करते भावुक हुए पीएम मोदी।  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली : कोरोना से लड़ाई में फ्रंटलाइन कर्मियों से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को भावुक हो गए और उनका गला रुंध गया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा, 'मैं प्रत्येक काशीवासी खासतौर से डॉक्टरों, नर्सो, तकनीकी कर्मियों, वॉर्ड ब्वॉय, एंबुलेंस कर्मियों को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि इन्होंने बहुत ही प्रशंसनीय कार्य किया है।' पीएम आज अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कर्मियों डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टॉफ से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कोविड और गैर-कोविड अस्पतालों के कामकाज की समीक्षा की। 

चिकित्साकर्मियों की पीएम ने प्रशंसा की
कोरोना वायरस की दूसरी लहर से निपटने के लिए वाराणसी में जारी प्रयासों के बारे में चर्चा करते हुए पीएम ने कहा कि शहर ने जिस गति से ऑक्सीजन की उपलब्धता एवं आईसीयू बेड्स की संख्या बढ़ाई है, और जिस तरीके से पंडित राजन मिश्रा कोविड-19 अस्पताल को शुरू किया गया है, वह प्रशंसनीय है। पीएम ने आगे कहा, 'आपके साझा प्रयासों से हम कोविड-19 महामारी की चुनौती से काफी हद तक निपटे हैं। हालांकि, अभी हमें लंबी लड़ाई लड़नी है। हमें बनारस के ग्रामीण इलाकों एवं पूर्वांचल पर ध्यान केंद्रित करना है।'

पीएम ने सभी से टीका लगवाने की अपील की
पीएम ने कहा कि कोरोना के खिलाफ मुहिम को आगे बढ़ाते हुए सभी को टीका लगवाना है। वैक्सीनेशन एक सामूहिक जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा, 'अपनी बारी आने पर सभी को कोरोना का टीका लगवाना है। हम सभी टीकाकरण को सामूहिक जिम्मेदारी की तरह लें। हमारे सामूहिक प्रयासों के परिणाम मिलेगा और बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से हम कोरोना के खिलाफ जंग जीत लेंगे।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर