'करतारपुर कॉरिडोर' के जरिए पाकिस्तान की नई साजिश का खुलासा- सिख बनकर घुसपैठ की फिराक में लश्कर

देश
अमित कुमार
अमित कुमार | DEPUTY NEWS EDITOR
Updated Jan 04, 2022 | 14:41 IST

Pakistan terror plan: पाकिस्तान करतारपुर कॉरिडोर से घुसपैठ की साजिश रच रहा है ऐसी जानकारियां मीडिया रिपोर्टों के हवाले से सामने आ रही हैं।

Pakistan terror plan
करतारपुर कॉरिडोर से आतंकी भारत भेजने की फिराक में पाकिस्तान  

नई दिल्ली: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, बताया जा रहा है कि वो अब नए साल पर घुसपैठ की नयी साजिश रच रहा है।श्रद्धालुओं की आस्था के प्रतीक माने जाने वाले करतारपुर कॉरिडोर से घुसपैठ करने साजिश में वो जुटा है। बताया जा रहा है कि पांच आतंकियों को सिख वेशभूषा में करतारपुर कॉरिडोर से घुसपैठ करने की तैयारी में लश्कर लगा है।

इस बावत पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने घुसपैठ की जिम्मेदारी लश्कर को सौंपी है।आईएसआई करतारपुर कॉरिडोर से आतंकियों को भारत भेजने में सभी दस्तावेज व सुविधाएं मुहैया कराएगी। इन आतंकियों को  2 सप्ताह की विशेष ट्रेनिंग दी गई है, इन्हें सकरगढ़ के टेरर कैम्प में आईएसआई की निगरानी में पाक सेना के कमांडो ने ट्रेनिंग दी। 

आतंकियों को पंजाब के गुरदासपुर और पठानकोट जाने के निर्देश दिए गए है। इन दोनों जगहों पर बड़ी आतंकी कार्रवाई की आईएसआई की साजिश रची जा रही है। पठानकोट और गुरदासपुर में इन्हें हथियार और दूसरे साजो सामान पहुंचाए जायेगा और फिर उन्हें आतंकी हमले का टास्क दिया जाएगा। 

5 लोगों के इस आतंकी ग्रुप में मोहमद गुलजार और महमद शाहजादा भी है, गौर हो कि पंजाब में चुनाव होने हैं खुफिया एजेंसी ने पंजाब और कश्मीर स्थित सुरक्षा इकाइयों को अलर्ट रहने को कहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर