अंडरवियर पहनकर घूमने वाले विधायक की सफाई, बोले- ट्रेन में चढ़ने के बाद खराब हो गया था मेरा पेट

Gopal Mandal News: जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का पटना से दिल्ली से आ रही तेजस ट्रेन में अंडरवियर में घूमना चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच विधायक ने पूरे मसले पर सफाई दी है।

Netaji MLA Gopal Mandal in underwear, Caught on train, says my stomach was upset
अंडरवियर पहनकर घूमने वाले वाले MLA बोले- पेट खराब हो गया था 

मुख्य बातें

  • तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अंडरवियर, बनियान में घूमते दिखे जदयू विधायक
  • सहयात्रियों के एतराज जताने पर की गाली गलौच
  • मामला तूल पकड़ने के बाद दी सफाई, बोले- पेट खराब था

नई दिल्ली: अक्सर सुर्खियों में रहने वाले जनता दल (यू) के विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal ) फिर से चर्चा में बने हुए हैं। पटना से राजधानी दिल्ली तक तेजस ट्रेन में सफर कर रहे  गोपाल मंडल उस समय विवादों में घिर गए जब वह ट्रेन के अंदर अंडरवियर और बनियान में घूमते हुए नजर आए। इसके बाद जब सहयात्रियों ने विधायक के इस बर्ताव पर ऐतराज जताया तो विधायक मंडल उल्टा यात्रियों से भिड़ गए तथा गाली -गलौच करने लगे। मामले ने तूल पकड़ा तो विधायक महोदय की सफाई भी आ गई।

विधायक की सफाई

इधर, जब विधायक की यह तस्वीर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई तब अब उन्होंने सफाई दी है। पूरे मसले पर सफाई देते हुए विधायक गोपाल मंडल ने कहा, 'वास्तव में मैं अंडरवियर और बनियान में था। ट्रेन में चढ़ा तो मेरा पेट खराब हो गया। मैं जो भी बोलता हूं सच बोलता हूं, झूठ नहीं बोलता हूं। ऐसा नहीं कि इस पर मुझे फांसी हो जाएगी।' गलत तरीके से व्यवहार करने और सोने का सामान छीनने का आरोप लगाते हुए विधायक मंडल के खिलाफ इस मामले में अब शिकायत दर्ज की गई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जा रही तेजस रेकयुक्त राजधानी एक्सप्रेस की है। कहा जा रहा है कि जदयू के विधायक गोपाल मंडल जब दिल्ली जा रहे थे तभी ट्रेन की बोगी में वे बनियान और अंडरवियर पहने घूमने लगे। इस दौरान यात्रियों द्वारा आपत्ति की गई तो विधायक सहयात्रियों से ही उलझ गए। इसकी सूचना यात्री ने टीटीई और पुलिस को दी। इसके बाद मामले को समझा-बुझाकर निपटा दिया गया। इधर, रेलवे के अधिकारी भी इस घटना की पुष्टि की है। पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि विधायक तेजस रेकयुक्त राजधानी एक्सप्रेस में पटना से नई दिल्ली जाने के क्रम में बनियान और अंडरवियर में घूमते दिखे। इसके बाद कुछ यात्रियों ने आपत्ति जताई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर