सिद्धू का बड़ा बयान- पद रहे या ना रहे राहुल-प्रियंका के साथ रहूंगा, गांधी-शास्त्री के सिद्धांतों को मानूंगा

Navjot Singh Sidhu: नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कहा है कि उनके पास पद रहे या न रहें, लेकिन वो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़े रहेंगे।

Navjot Singh Sidhu
नवजोत सिंह सिद्धू 

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि पद रहे या ना रहे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ रहूंगा। गांधी और शास्त्री जी के सिद्धांतों को मानूंगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि गांधी जी और शास्त्री जी के सिद्धांतों को कायम रखेंगे। पद हो या न हो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़े होंगे! सभी नकारात्मक ताकतें मुझे हराने की कोशिश करें, लेकिन सकारात्मक ऊर्जा के हर औंस से पंजाब को जीत मिलेगी, पंजाबियत (यूनिवर्सल ब्रदरहुड) की जीत होगी और हर पंजाबी की जीत होगी !!

इस्तीफा देने के बाद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से 30 सितंबर को मुलाकात करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद पर बने रह सकते हैं और पार्टी एक समन्वय समिति का गठन कर सकती है जिसके साथ पंजाब सरकार द्वारा भविष्य में लिए जाने वाले बड़े फैसलों पर विचार-विमर्श किए जाने की संभावना है। सिद्धू द्वारा उठाए गए मुद्दों के समाधान को लेकर मुख्यमंत्री चन्नी और उनके बीच गुरुवार की शाम को दो घंटे तक चली बैठक के बाद इस नतीजे पर पहुंचा जा सका।

गौरतलब है कि 'दागदार' अधिकारियों और मंत्रियों की नियुक्ति पर मतभेद को लेकर मंगलवार को सिद्धू ने कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। सिद्धू ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर सार्वजनिक तौर पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। 

चन्नी के साथ मुलाकात से पहले सिद्धू ने राज्य के नए पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि डीजीपी ने बेअदबी मामले में दो युवा सिखों को फंसा दिया और बादल परिवार के लोगों को क्लीन चिट दे दी। चन्नी सरकार में वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी इकबाल प्रीत सिंह सहोता को पंजाब पुलिस के महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। सहोता को प्रभार दिए जाने से नाराज सिद्धू ने कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर