मुलायम सिंह यादव ने लगवाई वैक्सीन, निशाने पर आ गए अखिलेश यादव, BJP ने इस तरह कसा तंज

देश
लव रघुवंशी
Updated Jun 07, 2021 | 16:32 IST

समाजवादी पार्टी (SP) संस्थापर मुलायम सिंह यादव ने कोविड 19 वैक्सीन लगवा ली है। इसी के बाद अखिलेश यादव लोगों के निशाने पर आ गए हैं। उन्होंने वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताया था।

Mulayam Singh Yadav
मुलायम सिंह यादव 

मुख्य बातें

  • अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन के खिलाफ बयान दिया था
  • उस समय उनकी काफी आलोचना हुई थी
  • अब उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने लगवाई वैक्सीन

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (SP) संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वायरस वैक्सीन लगवा ली है। समाजवादी पार्टी ने वैक्सीन लगवाते हुए मुलायम सिंह के फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक, पूर्व रक्षा मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, आदरणीय नेताजी जी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन। इसी के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव निशाने पर आ गए। दरअसल, उन्होंने वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन कहा था और लगवाने से भी इनकार किया था।

बीजेपी उत्तर प्रदेश ने ट्वीट कर कहा, 'अगर अखिलेश यादव की मानें तो आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी ने 'भाजपा' की वैक्सीन लगवा ली। अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं... ये आप तय कर लीजिए! हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए!'

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी। इसके लिएअखिलेश जी को माफ़ी मांगनी चाहिए। 

बीजेपी यूपी के प्रदेश मंत्री डॉ. चंद्रमोहन ने ट्वीट किया, 'बेटा बीजेपी की वैक्सीन बता वैज्ञानिकों, देश और प्रधानमंत्री का अपमान करता रहा, पर पिता को पता है कि देश के लिए वैक्सीन भी जरूरी है, वैज्ञानिक भी, बीजेपी भी और बीजेपी के पीएम भी।' 

उत्तर प्रदेश में भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, 'एक अच्छा संदेश…आशा करता हूं कि सपा के कार्यकर्ता एवं उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष भी अपनी पार्टी के संस्थापक से प्रेरणा लेंगे।' 

इस साल की शुरुआत में अखिलेश यादव ने कहा था, 'मैं अभी टीकाकरण नहीं करने जा रहा हूं। मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा करूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री वैक्सीन मिलेगी। हम भाजपा की वैक्सीन नहीं ले सकते।' वहीं मिर्जापुर के सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा था कि टीके में कुछ हो सकता है, जो नुकसान पहुंचा सकता है। कल, लोग कहेंगे कि टीका आबादी को मारने/घटाने के लिए दिया गया था। आप नपुंसक भी हो सकते हैं, कुछ भी हो सकता है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर