कर्नाटक: BJP सरकार में सब ठीक नहीं? विधायक ने येदियुरप्पा के खिलाफ खोला मोर्चा, दिया बड़ा बयान

BS Yediyurappa: बीजेपी विधायक बासंगौड़ा यतनाल ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ खुलकर बयान दिया है। MLA ने कहा है कि राज्य में जल्द ही सीएम बदला जाएगा।

BS Yediyurappa
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा  

नई दिल्ली: क्या कर्नाटक की भाजपा सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है? क्या मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को सीएम पद से हटाया जा सकता है? ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि बीजेपी के एक विधायक ने साफ-साफ कहा है कि जल्द ही सीएम को बदला जाएगा, ज्यादातर सीनियर नेता उनसे खुश नहीं है। पार्टी विधायक बासंगौड़ा यतनाल ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा लंबे समय तक इस पद पर नहीं रहेंगे।

यतनाल ने सोमवार को कहा कि सीएम को जल्द बदला जाएगा क्योंकि राज्य के ज्यादातर वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा से खुश नहीं हैं। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि अगला सीएम उत्तर कर्नाटक से होगा। येदियुरप्पा हमारी वजह से सीएम बने, उत्तर कर्नाटक के लोगों ने 100 विधायक दिए जिससे वे सीएम बने। 

विधायक ने विजयपुरा में कहा, 'हमें 125 करोड़ रुपए का अनुदान मिला, लेकिन सिर्फ सीएम ने इसे लिया। इसने हमारे बीच लड़ाई शुरू कर दी। वह शिवमोग्गा के लिए सब कुछ करते हैं। यहां तक कि पूर्व मंत्री उमेश कट्टी ने भी इसे नोटिस किया। उन्होंने यह भी कहा है कि वह शिवमोग्गा के सीएम हैं। वह (येदियुरप्पा) यहां लंबे समय तक नहीं रहेंगे। यहां तक कि आलाकमान भी तंग आ चुका है।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर