Mann ki Baat: कोरोना संकट के बीच पीएम नरेंद्र मोदी आज फिर करेंगे मन की बात, यहां देखें और सुनें LIVE

देश में गहराते कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 'मन की बात' करेंगे। यह 76वां संस्‍करण होगा। पिछली बार प्रधानमंत्री 28 मार्च को रेडियो के जरिये देशवासियों से मुखातिब हुए थे।

Mann ki Baat: कोरोना संकट के बीच पीएम नरेंद्र मोदी आज फिर करेंगे मन की बात, यहां देखें और सुनें LIVE
Mann ki Baat: कोरोना संकट के बीच पीएम नरेंद्र मोदी आज फिर करेंगे मन की बात, यहां देखें और सुनें LIVE  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्‍ली : देश में गहराते कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार, 25 अप्रैल) एक बार फिर अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों को संबोधित करने जा रहे हैं। यह रेडियो कार्यक्रम पूर्वाह्न 11 बजे शुरू होगा, जो ऑल इंडिया रेडियो के साथ-साथ टेलीविजन, फेसबुक, ट्विटर पेज और मोबाइल एप पर भी लाइव सुना जा सकेगा।

कोरोना संकट के बीच संबोधन

प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम ऐसे समय में होने जा रहा है, जब देश में कोरोना संकट के कारण गंभीर स्थिति उत्‍पन्‍न हो गई है। संक्रमण के रोजाना नए रिकॉर्ड के बीच बड़ी संख्‍या में लोग इस घातक संक्रामक रोग की वजह से जान गंवा रहे हैं। मरीजों की बढ़ती संख्‍या के कारण राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली सहित देश के कई हिस्‍सों में ऑक्‍सीजन की कमी पैदा हो गई है, जिसकी वजह से मरीजों की जान पर बन आई है।

गंभीर संकट के बीच सरकार ने 1 मई से 18 साल और इससे अधिक की उम्र के सभी लोगों के टीकाकरण की घोषणा की है। देश में इस वक्‍त कोविशील्‍ड और कोवैक्‍सीन दो टीके लगाए जा रहे हैं। इन विकट परिस्थितियों के बीच पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव भी हो रहे हैं, जिसके लिए वोटों की गिनती 2 मई को होगी। पीएम मोदी के संबोधन में इन मसलों पर बातचीत की उम्‍मीद की जा रही है।

यहां सुनें लाइव

यह पीएम मोदी के 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम का 76वां संस्‍करण होगा, जिसे पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्विटर पेज पर भी लाइव देखा व सुना जा सकता है। आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नटवर्क पर भी इसका प्रसारण होगा। इसे narendramodi.in/mannkibaat, narendramodi.in/downloadapp, prasarbharati.gov.in, newsonair.com पर भी सुना जा सकेगा।

'मन की बात' कार्यक्रम को आकाशवाणी, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय तथा सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी सीधा प्रसारित होगा। हिंदी में प्रसारण के तुरंत बाद 'मन की बात' कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी से क्षेत्रीय भाषाओं में इसका प्रसारण किया जाएगा। अपने मोबाइल फोन पर 'मन की बात' सुनने के लिए आप 1922 नंबर पर मिस्‍ड कॉल भी कर सकते हैं। 
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर