Indore Road Accident:इंदौर में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी बस 40 घायल, 5 की मौत

Major road accident in Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है वहां एक यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी।

Breaking News
Indore Road Accident:इंदौर  में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी बस 40 घायल, 5 की मौत 

Indore road accident: इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र में एक यात्री बस 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 40  से अधिक यात्री घायल हुए हैं, वहीं पांच यात्रियों को मौत हो गई है, जबकि 10 यात्री गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं अभी मौके पर बस में दबे यात्रियों को निकालने का कार्य चल रहा है, घायल यात्रियों को अस्पताल भी पहुंचाया गया है।

बताया जाता है कि बस इंदौर से खंडवा जा रही थी, हादसा सिमरोल थाना क्षेत्र के भैरव घाट पर हुआ यहां इंदौर से खंडवा जा रही यात्रियों से भरी बस संतुलन खोने के बाद पलट गई और 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में 50 से 60 यात्री मौजूद थे जिसमे पांच यात्रियों की बस के नीचे दबने से मौत हो गई वहीं 40 यात्री  घायल हुए हैं जबकि 10 यात्री गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं, यात्रियों को घाट से ऊपर लाने की कोशिश की जा रही है।

घटना की जानकारी लगते ही तत्काल 108 एंबुलेंस सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को आसपास के अस्पताल भेजा जा रहा है। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची है।

उत्तराखंड में एक सड़क हादसा सामने आया था

गौर हो कि इसी महीने 9 जून को उत्तराखंड में एक सड़क हादसा सामने आया था, राज्य के टिहरी गढ़वाल के घनसाली-घुट्टू मार्ग पर वाहन के खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई थी वाहन में 8 लोग सवार थे जिसमें से 3 की हालत गंभीर बताई गई थी और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घनसाली- घुत्तू मोटर मार्ग पर यूटिलिटी वाहन खाई में गिरने से ये हादसा पेश आया है, यूटिलिटी ओवरलोड बताई जा रही थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर