लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, टैंकर और पिकअप गाड़ी की टक्कर, छह लोगों की दर्दनाक मौत

Accident In Lucknow: लखनऊ में शुक्रवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Lucknow
लखनऊ में भीषण सड़क हादसा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लखनऊ में बड़ा सड़क हादसा, टैंकर और पिकअप की टक्कर
  • दर्दनाक हादसे में छह लोगों की मौत, छह लोग गंभीर घायल
  • तिलक समारोह से लौट रहे थे पीड़ित लोग

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है। शुक्रवार देर रात लखनऊ में भीषण सड़क हादसा हुआ। दर्दनाक हादसे में छह लोगों की जान चली गई। जबकि छह लोग जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। भीषण हादसे में वाहनों के परखच्चे उड़ गए। 

जानकारी के अनुसार लखनऊ के बंथरा थाना इलाके में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर शुक्रवार देर रात करीब 2:30 बजे एक टैंकर और पिकअप गाड़ी की जोरदार टक्कर हो गई। सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही लखनऊ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

हरदोई जिले के रहने वाले हैं सभी 

सभी मृतक हरदोई जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बंथरा थाना प्रभारी निरीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि रात करीब 2:30 बजे बनी मोहन रोड पर लतीफ नगर के पास किरण मोटर्स के सामने पिकअप और टैंकर की जोरदार टक्कर होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोग घायल हुए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतकों में हरदोई के अतरौली निवासी शैलेंद्र, संभर, राहुल, पुरुषोत्तम, राम आधार और जयकरण शामिल हैं। संभर और जयकरण भाई बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि हरदोई से कुछ लोग तिलक समारोह में शामिल होने के लिए पिकअप से आए थे। वापस लौटते समय बनी तिराहे पर लतीफ नगर के पास सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। 

पिकअप के उड़ गए परखच्चे 

हादसा इतना भीषण था कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। पिकअप सवार लोग उछलकर करीब 20 मीटर दूर जा गिरे। जबकि कई लोग पिकअप के नीचे दब गए। आसपास के लोगों का कहना है कि देर रात करीब 2:30 बजे अचानक तेज धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनते ही लोग हाईवे की तरफ दौड़े। घटना स्थल पर पहुंचे तो टैंकर और पिकअप की टक्कर हुई थी। पिकअप और टैंकर के बीच दर्जनों लोग फंसे थे। घटनास्थल पर चीख पुकार मची थी। पुलिस ने बताया कि सिंगल लेन रोड होने के कारण मोहान रोड हाईवे पर स्ट्रीट लाइट नहीं है। ट्रक की लाइट पिकअप चालक की आंख पर पड़ी तो वो चौधियां गया। इस वजह से हादसा हो गया।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर