Palghar: महाराष्ट्र के पालघर तट के पास पुलिस को मिली संदिग्ध नौका, इसमें सवार दो लोगों की तलाश जारी!

महाराष्ट्र के पालघर में वसई तट के पास पुलिस को एक खाली नौका बरामद हुई है। इस संदिग्ध नौका की जांच तटरक्षक बल द्वारा भी की जा रही है तथा इसमें सवार लोगों का पता लगाया जा रहा है।

Maharashtra' Mysterious boat spotted near Palghar coast
महाराष्ट्र के पालघर तट के पास पुलिस को मिली संदिग्ध नौका (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र के पालघर स्थित वसई तट पर मिली संदिग्ध नौका
  • कोस्टगार्ड और पुलिस ने शुरू की जांच
  • नाव में सवार थे दो लोग, पुलिस कर रही है तलाश

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में वसई तट के पास एक अज्ञात नौका के फंसे होने के बाद पुलिस और तटरक्षक बल ने जांच शुरू कर दी है। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि नौका जो एक छोटा बजरा है, उसे बुइलगांव-कलांब क्षेत्र से लगभग 10 समुद्री मील की दूरी पर देखा गया था। उन्होंने कहा कि इससे संदेह उत्पन्न हुआ क्योंकि आमतौर पर मछली पकड़ने वाली नौकाएं इस चट्टानी हिस्से में नहीं आती हैं।

जांच जारी

उन्होंने कहा कि एक छोटा निगरानी विमान भी इसका निरीक्षण करने के लिए भेजा गया था लेकिन खराब मौसम के कारण स्पष्ट रूप से कुछ नहीं देखा जा सका। पुलिस अधिकारी ने कहा कि नौका पर दो लोगों को देखा गया है, जांच जारी है।

होती है जहाजों की आवाजाही

आपको बता दें कि पालघर के इस समुद्री इलाके में जहाजों की आवाजाही होते रहती है। कुछ समय पहले जब समुद्री चक्रवात ताउते आया था तो पालघर में वाड्राई बीच के पास चट्टान से टकराने से एक जहाज के कई हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए थे जिसके बाद उसमें भरा 80 हजार लीटर रिसकर समुद्र में फैल गया था।

(पीटीआई इनपुट्स के साथ)

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर