शाहरुख खान अगर BJP में शामिल हो जाएं, तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे: भुजबल

देश
Updated Oct 24, 2021 | 09:02 IST | भाषा

Aryan Khan Drug Case: फिल्म अभिनेता आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में पिछले लंबे समय से जेल में बंद हैं। उनकी गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान भी छिड़ गया है और आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है।

Maharashtra Minister Chhagan Bhujbal says Drugs will become sugar powder if Shah Rukh Khan joins BJP
'शाहरुख अगर BJP में शामिल हो जाएं,तो ड्रग्स शक्कर बन जाएंगे'  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र सरकार में मंत्री छगन भुजबल ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • भुजबल बोले- यदि शाहरूख खान बीजेपी में शामिल हो जाएं तो आर्यन को मिल जाएगी क्लिन चिट
  • क्रूज ड्रग्स मामले में काफी दिनों से जेल में बंद हैं शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान

बीड: महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ (Cruise Drug Case) जब्त होने के मामले में शनिवार को भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि प्रसिद्ध अभिनेता शाहरुख खान भगवा पार्टी में शामिल हो जाएं तो ''मादक पदार्थ शक्कर'' बन जाएंगे। गौरतलब है कि इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं।

भुजबल का आरोप

भुजबल ने आरोप लगाया कि गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह में मादक पदार्थ की एक बड़ी खेप जब्त की गई थी, लेकिन इस मामले की जांच करने के बजाय, एक केंद्रीय एजेंसी स्वापक नियंत्रण ब्यूरो शाहरुख खान के पीछे पड़ी है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता ने चुटकी लेते हुए कहा, 'अगर शाहरुख खान भाजपा में शामिल हो जाएं तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे।'

बीजेपी पर लगाया आरोप

यहां समता परिषद-राकांपा के एक कार्यक्रम में भुजबल ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने ओबीसी कोटे पर एक अध्यादेश पारित कराया था, लेकिन भाजपा के एक पदाधिकारी ने इसे अदालत में चुनौती दे दी। उन्होंने पूछा कि क्या भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने के खिलाफ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर