Gadchiroli : गढ़चिरौली में मारे गए 13 नक्सली, महाराष्ट्र पुलिस की बड़ी कामयाबी

Maharashtra police Naxal operation : गढ़चिरौली के डीआईजी संदीप पाटील का कहना है कि नक्सलियों के खिलाफ चलाए गए अभियान में कम से कम 13 नक्सली मारे गए हैं। कम से कम छह नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं।

Maharashtra : At least 13 Naxals were neutralized in forest area Gadchiroli
गढ़चिरौली में मारे गए 13 नक्सली, महाराष्ट्र पुलिस से मुठभेड़ जारी। -फाइल पिक्चर  |  तस्वीर साभार: PTI

गढ़चिरौली : नक्सलियों के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गढ़चिरौली के एटापल्ली जंगल में नक्सलियों और पुलिस के बीच भीषण मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने अब तक 13 नक्सलियों को मार गिराया है। गढ़चिरौली के डीआईजी संदीप पाटील का कहना है कि नक्सलियों के खिलाफ चलाए गए अभियान में कम से कम 13 नक्सली मारे गए हैं। एटापल्ली के जंगल से कम से कम छह नक्सलियों के शव बरामद हो चुके हैं। नक्सलियों के साथ महाराष्ट्र पुलस की सी-60 यूनिट की मुठभेड़ जारी है। 

और नक्सलियों के मारे जाने की आशंका
पुलिस अधिकारी पाटील ने इसे महाराष्ट्र पुलिस की एक बड़ी सफलता बताया है। अधिकारी ने मुठभेड़ में और नक्सलियों के मारे जाने की आशंका जताई। पुलिस के साथ यह मुठभेड़ शुक्रवार तड़के एटपल्ली के जंगल में प्यादी-कोटी में शुरू हुई। 

जंगल में नक्सिलयों के छिपे होने की थी सूचना
रिपोर्टों के मुताबिक पाटील ने कहा, 'हमें जंगल में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इस जानकारी के बाद हमने एक दिन पहले इलाके में अपना अभियान शुरू किया। जंगल से नक्सलियों के 13 शव बरामद होने की सूचना मिली है। तलाशी अभियान जारी है।' इससे पहले 13 मई को नक्सल विरोधी अभियान में 2 नक्सली मारे गए थे। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर