Kuldeep Bishnoi: कुलदीप बिश्नोई ने दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, भाजपा में जाने की अटकलें तेज

देश
दीपक पोखरिया
Updated Jul 24, 2022 | 18:16 IST

Kuldeep Bishnoi: दो हफ्ते के अंदर कुलदीप बिश्नोई की बीजेपी नेतृत्व के साथ ये दूसरी बैठक थी। इससे पहले कुलदीप बिश्नोई ने 10 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की थी।

Kuldeep Bishnoi meets JP Nadda in Delhi speculation intensifies to join BJP
कुलदीप बिश्नोई ने दिल्ली में जेपी नड्डा से की मुलाकात।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कुलदीप बिश्नोई ने दिल्ली में जेपी नड्डा से की मुलाकात
  • मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी रहे मौजूद
  • दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार बीजेपी नेतृत्व से मिले कुलदीप बिश्नोई

Kuldeep Bishnoi: राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग को लेकर कांग्रेस पार्टी से निष्कासित हरियाणा के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने रविवार को दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की। जेपी नड्डा और मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात के बाद कुलदीप बिश्नोई ने दोनों नेताओं की जमकर तारीफ की। साथ ही कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर कहा कि सरल व सहज व्यक्तित्व के धनी आदरणीय जेपी नड्डा से आत्मीय भेंट की और वर्तमान राजनीतिक विषय पर चर्चा हुई। नड्डा जी की सरलता और उनका सहज व्यक्तित्व उन्हें सच्चे जनसेवक की पहचान दिलाती है।

जेपी नड्डा और मनोहर लाल खट्टर से मिले कुलदीप बिश्नोई

सोनिया-राहुल से खफा कुलदीप बिश्नोई? अमित शाह-जेपी नड्डा से मिले, कांग्रेस नेताओं संग टि्वटर से फोटो भी किया 'रिमूव'

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात के बारे में कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि उन्होंने राज्य के मौजूदा राजनीतिक मुद्दों और हरियाणा के विकास कार्यों के बारे में महत्वपूर्ण चर्चा की। हरियाणा के कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने पिछले महीने जून में राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग की थी, जिससे कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन की हार हुई। कुलदीप बिश्नोई ने कार्तिकेय शर्मा को वोट दिया था, जो बीजेपी और उसके सहयोगी जेजेपी द्वारा समर्थित एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मैदान में थे। 

कुलदीप बिश्नोई पर कांग्रेस का एक्शन, पार्टी के सभी पदों से हटाया, राज्यसभा चुनाव में की थी क्रॉस वोटिंग

दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार बीजेपी नेतृत्व से मिले कुलदीप बिश्नोई

दो हफ्ते के अंदर कुलदीप बिश्नोई की बीजेपी नेतृत्व के साथ ये दूसरी बैठक थी। इससे पहले कुलदीप बिश्नोई ने 10 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की थी। हाल के हफ्तों में बीजेपी नेताओं के साथ उनकी लगातार बैठकों और उनके बीजेपी में जाने की संभावना पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा था कि आदमपुर विधायक अपना निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन उन्हें ऐसा करने से पहले एक विधायक के रूप में इस्तीफा दे देना चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर