Kirit Somaiya: राज्यसभा चुनाव के नतीजों पर किरीट सोमैया का शिवसेना पर कटाक्ष, कहा- सिनेमा तो अभी बाकी है

Kirit Somaiya:राज्यसभा चुनाव में मिली जीत के बाद बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने सत्तारूढ़ शिवसेना के नेतृत्व वाले महा विकास अघाड़ी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव के नतीजे महज एक ट्रेलर हैं और बीजेपी आगामी मुंबई निकाय चुनावों में शिवसेना को मात देगी।

Kirit Somaiya takes a dig at Shiv Sena on the results of Rajya Sabha elections said Cinema to abhi Baki Hai
बीजेपी नेता किरीट सोमैया।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • राज्यसभा चुनाव के नतीजों पर किरीट सोमैया का शिवसेना पर कटाक्ष
  • राज्यसभा रिजल्ट ट्रेलर है, सिनेमा तो अभी बाकी है- किरीट सोमैया
  • बीजेपी ने महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव में जीतीं 3 सीटें

Kirit Somaiya: राज्यसभा चुनाव में बीजेपी ने महाराष्ट्र में 6 में से तीन सीटें जीती हैं। बीजेपी ने तीन सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे और तीनों ही जीतने में कामयाब रहे। वहीं जीत के बाद बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने सत्तारूढ़ शिवसेना के नेतृत्व वाले महा विकास अघाड़ी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि राज्यसभा चुनाव के नतीजे महज एक ट्रेलर हैं और बीजेपी आगामी मुंबई निकाय चुनावों में शिवसेना को मात देगी। बीएमसी के चुनाव इस साल जुलाई से अक्टूबर के बीच किसी भी समय होंगे। साथ ही कहा कि राज्यसभा रिजल्ट ट्रेलर है, सिनेमा तो अभी बाकी है। बीएमसी चुनाव में उद्धव ठाकरे की माफिया सेना का सफाया हो जाएगा।

सिनेमा तो अभी बाकी है- किरीट सोमैया 

Rajya Sabha Election Result: राज्यसभा चुनाव की सभी 16 सीटों के नतीजे घोषित, देखें पूरी लिस्ट

बीजेपी ने महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव में जीतीं 3 सीटें

इससे पहले किरीट सोमैया ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए ट्वीट में कहा कि राज्यसभा चुनाव परिणाम... ठाकरे सरकार माफिया सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। बीजेपी ने शुक्रवार को हुए राज्यसभा चुनाव में कुल 6 सीटों में से 3 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, राज्य के पूर्व मंत्री अनिल बोंडे और धनंजय महादिक ने चुनाव में जीत दर्ज की।

Rajasthan: राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस ने 3 सीटें जीतीं, BJP को एक सीट मिली, सुभाष चंद्रा हारे

वहीं सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी से शिवसेना के संजय राउत, एनसीपी के प्रफुल्ल पटेल और कांग्रेस के इमरान प्रतापगढ़ी विजयी हुए। छठी सीट के लिए बीजेपी के महादिक और शिवसेना के पवार के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें बीजेपी ने जीत दर्ज की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर