Karnataka: वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर गुरुजी के हत्यारों को पुलिस ने किया अरेस्ट, चाकू मारकर की थी हत्या

Chandrashekhar Guruji Murder Case: चंद्रशेखर गुरुजी हत्या के मामले में कर्नाटक पुलिस को अहम सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दो हत्यारों को अरेस्ट कर लिया है।

Karnataka Police nabs assailants for stabbing Vastu expert Chandrashekhar Guruji to death
कर्नाटक: चंद्रशेखर गुरुजी के हत्यारे हुए गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • हुबली के होटल में आज सुबह कर दी गई थी वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर गुरुजी की छुरा घोंपकर हत्या
  • हत्या को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे हत्यारे
  • पुलिस ने कई टीमों का गठन कर दोनों हत्यारों को धर दबोचा

हुबली (कर्नाटक): कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को हुबली के एक होटल में वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या करने वाले दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को रामदुर्ग में उस समय हिरासत में लिया जब वे भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस के अनुसार, आरोपी महंतेश शिरूर और मंजूनाथ मारेवाड़ चंद्रशेखर गुरुजी द्वारा संचालित 'सरल वास्तु' के पूर्व कर्मचारी हैं, जिन्हें बेलगाम पुलिस की मदद से एक कार में भागने की कोशिश के दौरान हिरासत में लिया गया था।

आज सुबह हुई थी हत्या

हुबली के पुलिस आयुक्त लाभू राम ने बताया, 'दोनों आरोपियों ने आज दोपहर एक होटल लॉबी में चंद्रशेखर गुरुजी को चाकू मार दिया, जहां वह ठहरे हुए थे। गहरी चोट के कारण उनकी मौत हो गई। उन्हें हिरासत में लिया गया है। हमने टीमों का गठन किया था और वे जानकारी इकट्ठा करने पर काम कर रहे थे। हमने पड़ोसी जिलों के साथ जानकारी साझा की। बेलगाम पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया। हमारी टीम उन्हें लाने के लिए वहां गई है। हम उनसे पूछताछ करेंगे।'

होटल के रिसेप्शन पर 'सरल वास्तु' के एक्सपर्ट चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई पूरी घटना 

आरोपियों ने इस तरह से दिया अंजाम

 पुलिस के अनुसार चंद्रशेखर गुरुजी पिछले चार दिनों से हुबली के होटल में ठहरे हुए थे। मंगलवार को दो लोग उससे मिलने होटल आए और उसे लॉबी में बुलाया। चंद्रशेखर गुरुजी जैसे ही लॉबी में पहुंचे, हमलावरों ने उन पर कई वार किए और भाग गए। चंद्रशेखर गुरुजी को केआईएमएस अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस आयुक्त लाभू राम ने बताया, 'कुछ लोगों ने उन्हें उस होटल के लॉबी क्षेत्र में बुलाया, जहां वह ठहरे हुए थे। एक व्यक्ति ने उन्हें प्रणाम किया और फिर अचानक उसे छुरा घोंपना शुरू कर दिया। कई चोटों के कारण, जब तक उसे अस्पताल ले जाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। हमने दर्ज किया है।' विद्यानगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर