'भारत महान नहीं, भारत बदनाम है'; कमलनाथ ने क्यों कहा ऐसा, BJP हो गई हमलावर

देश
Updated May 28, 2021 | 17:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कमलनाथ के एक बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई है। कोरोना वायरस का जिक्र करते हुए कमलनाथ ने कहा है कि भारत महान नहीं, भारत बदनाम है। सब देशों ने रोक लगाई है कि भारत के लोग नहीं आ सकते।

kamalnath
कमलनाथ 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के एक बयान पर विपक्ष हमलावर हो गया है। कमलनाथ ने कहा है कि भारत महान नहीं, भारत बदनाम है। सब देशों ने रोक लगाई है कि भारत के लोग नहीं आ सकते। उन्होंने कहा कि मुझे न्यूयॉर्क से किसी ने बताया कि जो भारत के लोग टैक्सी चलाते हैं, उनकी टैक्सी में कोई बैठने को तैयार नहीं है। ऐसा बदनाम किया अपने देश को। और मोदी जी कहते थे कि हमने कोविड की लड़ाई जीत ली है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस पर कहा कि सोनिया गांधी को जवाब देना चाहिए। क्या आप कमलनाथ के बयान से सहमत हो? सत्ता जाने के बाद लगता है कमलनाथ ने मानसिक संतुलन खो दिया है। कमलनाथ ने इसी धरती पर जन्म लिया और कह रहे हैं कि भारत बदनाम है। पंडित जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी क्या वे ऐसी कांग्रेस चाहते थे? 

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, 'जो लोग एक परिवार की चाटुकारिता करते हुए राजनीति करना चाहते हैं, वे इस तरह के बयान देंगे। कमलनाथ जी भारत महान है। आपने और आपकी पार्टी ने भारत की स्थिति को कमजोर करने की कोशिश जरूर की। आप पाकिस्तान और चीन का एजेंडा लेकर राजनीति करना चाहते हैं।' 

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'कमलनाथ जी मेरा भारत महान था महान है और महान ही रहेगा लेकिन  चीनी दिमाग से सोचने और इटालियन चश्मे से देखने वालों को यह नज़र नहीं आयेगा। आप जैसों को तो गोस्वामी तुलसीदास जी कहकर गये हैं, जाको प्रभु दारुण दुःख देही, ताकि मति पहले हर लेही।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर