Hathras Case में एक और बड़ा दावा, आरोपी का दोस्त बोला- संदीप और पीड़िता करते थे एक दूसरे से प्यार

हाथरस के कथित गैंगरेप मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब आरोपी संदीप के कथित दोस्त दावा किया है कि पीड़िता और संदीप के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Hathras horror Accused Sandeep's friend claims that Sandeep and the victim were in love
Hathras Case: दावा- 'संदीप और पीड़िता करते थे आपस में प्यार' 

मुख्य बातें

  • हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद लगातार तूल पकड़ रहा है मामला
  • आरोपी संदीप के दोस्त का बड़ा दावा- पीड़िता और संदीप करते थे एक दूसरे से प्यार
  • पीड़िता का परिवार पहले ही सारे आरोपों को कर चुका है खारिज

हाथरस: हाथरस के कथित गैंगरेप मामले में जैसे- जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे कई और तथ्य भी सामने निकलकर आ रहे हैं। इस बीच आरोपी संदीप के एक कथित दोस्त ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए बड़ा दावा किया है। संदीप के दोस्त ने बताया कि संदीप और पीड़िता के बीचे प्रेम प्रंसंग चल रहा था और दोनों एक दूसरे को करीब दो साल से जानते थे। संदीप के दोस्त ने दावा किया कि जाति का मामला होने पर दोनों परिवारों के बीच मतभेद सामने आ गए थे।

आरोपी के दोस्त का बड़ा दावा
इससे पहले आरोपी संदीप ने भी पुलिस को लिखे पत्र में कहा था कि उसे जानबूझकर पीड़िता के परिवार द्वारा फंसाया जा रहा है। टाइम्स नाउ से बात करते हुए संदीप के कथित दोस्त ने बताया, 'मैं संदीप को बचपन से जानता हूं, हम दोनों एक ही गांव से है। पीड़ित लड़की को संदीप खूब अच्छी तरह से जानता था। दो साल से दोनों में दोस्ती थी जिसके बारे में लड़की और संदीप दोनों के परिवारों को पता था। इधर लड़के को मार पड़ती थी और उधर लड़की को। दोनों में खूब बात होती थी। अफेयर था पूरा, दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। मुझे एक बार संदीप ने बताया कि मैं उस लड़की से बहुत प्यार करता हूं, तो मैंने कहा भाई वो मेहतर हैं और हम लोग ठाकुर हैं। वो बोला कि भाई प्रेम के बारे में मैं कुछ नहीं सुनना चाहता हूं।'

14 सितंबर को डेयरी में था रामू!
14 सितंबर की घटना के बारे में जब संदीप के कथित दोस्त से टाइम्स नाउ ने पूछा कि उस दिन संदीप कहा था, तो उसने बताया, 'संदीप उस दिन घर पर था। जब मैं ड्यूटी के लिए जा रहा था तो वो पशुओं को पानी पिला रहा था। मैं और रामू ड्यूटी जा रहे थे।' हालांकि टाइम्स नाउ संदीप के दोस्त के बयान की पुष्टि नहीं करता है। इस बारे में संदीप के दोस्त से बात करने वाले टाइम्स नाउ के मोहित ने बताया कि अन्य आरोपी रामू जो डेयरी प्लांट में काम करता था उसकी 14 सितंबर को वहां के रजिस्टर में उपस्थिति दर्ज हुई है। 

दोनों पक्षों के अपने-अपने दावे
इस मामले में लगातार दोनों पक्षों की तरफ से अपने-अपने दावे किए जा रहे हैं और हमारी कोशिश है कि दोनों पक्षों की बात सामने आए। इससे पहले भी दोनों परिवारों के बीच हुई बातचीत के कुछ कॉल रिकार्ड्स भी सामने आए थे जिसमें दोनों के बीच तीने महीने के अंदर में करीब 100 बार से अधिक कॉल की गई थी। यूपी पुलिस, एसआईटी मामले की जांच में जुटी है और अब जब सीबीआई इसकी जांच करेगी तो उम्मीद है कि सारी सच्चाई सामने आएगी और पीड़िता को न्याय मिलेगा।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर