हरियाणा में 17 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, विज ने कहा- वायरस के रोकथाम के लिए कड़े उपाय किए जाएंगे

देश
Updated May 09, 2021 | 22:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Haryana Lockdown: हरियाणा सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन की अवधि को एक सप्ताह का विस्तार देते हुए 17 मई तक बढ़ाए जाने की घोषणा की।

lockdown
फाइल फोटो 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते हरियाणा सरकार ने लागू लॉकडाउन की अवधि को एक सप्ताह और बढ़ा दिया है। वायरस के प्रसार पर रोक लगाने के लिए लॉकडाउन 17 मई तक बढ़ाए जाने की घोषणा की गई है। राज्य के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्विटर पर घोषणा करते हुए कहा कि राज्य में संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के वास्ते कड़े उपाय किए जाएंगे। 

उन्होंने ट्वीट किया, '10 मई से 17 मई तक सुरक्षित हरियाणा की घोषणा की जाती है। हरियाणा में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे। जल्द ही विस्तृत आदेश जारी किया जाएगा।' 

हरियाणा में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 13,548 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5,15,897 तक पहुंच गई जबकि 151 मरीजों की मौत के बाद मृतक संख्या 5,605 हो गई।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर