विजय रूपाणी की बेटी ने पिता के इस्तीफे के बाद भावुक पोस्ट लिखकर पूछा-क्या सिर्फ कठोर छवि ही नेता की पहचान?

Vijay Rupani’s daughter in emotional Facebook post:अब पूर्व सीएम विजय रूपाणी की बेटी राधिका रूपाणी ने सोशल मीडिया के जरिए राज्य के राजनीतिक घटनाक्रम पर अपनी बात रखी है।

 Question of Vijay Rupani daughter
विजय रूपाणी की बेटी राधिका (फाइल फोटो) 

नई दिल्ली: विजय रूपाणी की बेटी राधिका ने अपने पिता को लेकर सवाल किया है कि क्या सरल होना राजनीति में गुनाह है? गौर हो कि रूपाणी के बाद भूपेंद्र पटेल को सूबे की कमान सौंपी गई है। उन्होंने राज्य के 17वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली और वह सूबे में पाटीदार समुदाय से पांचवें सीएम हैं गुजरात में पाटीदार एक प्रमुख जाति है।

रूपाणी की बेटी के मुताबिक, सितंबर 2002 में जब गांधीनगर (गुजरात) के अक्षरधाम मंदिर में आतंकी हमला हुआ था, तब उनके पिता ही पहले व्यक्ति थे, जो वहां गए थे। 

राधिका रूपाणी ने पिता को लेकर फेसबुक पर गुजराती भाषा में एक लंबा पोस्ट लिखा इसमें उन्होंने पिता विजय रूपाणी के काम और घर के माहौल लेकर बहुत कुछ बातें लिखी हैं...


राधिका ने बताया है कि उनके पिता कठिन समय में देर रात ढाई बजे तक लोगों के लिए काम किया करते थे, साथ ही सवाल उठाया है कि क्या सिर्फ कठोर छवि ही नेता की पहचान होती है? राधिका ने कहा कि मुझे एक सवाल पूछना है. क्या इंसान में संवेदनशीलता और शालीनता नहीं होनी चाहिए? क्या हम एक नेता में ये जरूरी गुण नहीं तलाशते? समाज के हर तबके से मिलनसार मतलब सॉफ्ट स्पोकन इमेज? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर