गाजियाबाद में 25वीं मंजिल से गिरकर 2 जुड़वा भाइयों की मौत, 'चांद' देखने की कर रहे थे जिद

Ghaziabad Twins Brothers Death:गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार स्थित प्रतीक ग्रांड सोसायटी की 25वीं मंजिल गिरकर शनिवार रात दो जुड़वा भाईयों की मौत हो गई, दोनों भाई बालकनी में चांद देखने के लिए खड़े हुए थे।

 Ghaziabad Twins Brothers Death Case
गाजियाबाद में 25वीं मंजिल से गिरकर 2 जुड़वा भाइयों की मौत 

नई दिल्ली: गाजियाबाद में एक बिल्डिंग की बालकनी में रात को एक साथ बैठे दो जुड़वा भाइयों की संदिग्ध हालात में 25वें फ्लोर से गिर कर मौत हो गई घटना शनिवार रात गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार स्थित प्रतीक ग्रांड (Prateek Grand Society Ghaziabad) में हुई, बताते हैं कि इस घटना के वक्त बच्चों की मां व बड़ी बहन घर पर थी जबकि पिता आफिस के काम से मुंबई गए हुए हैं। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं दो बच्चों की मौत से सोसायटी में भी सन्नाटा फैला है।

हादसा देर रात हुआ है, बताया जा रहा है कि मूल रूप से चेन्नै के रहने वाले परली नारायण अपने परिवार के साथ प्रतीक ग्रांड सोसायटी में 25वें फ्लोर पर रहते हैं, उनके परिवार में पत्नी और बेटी के साथ दो जुड़वा बेटे सूर्य नारायण व सत्य नारायण थे, वे नौंवी क्लास में थे, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है हालांकि यह जानकारी नहीं हो पाई कि इतनी रात बच्चे बालकनी में क्यों खेल रहे थे।

दोनों बच्चों के मोबाइल की हिस्ट्री में कोई प्ले गेम नहीं मिला 

जानकारी के मुताबिक इन बच्चों की मां रात करीब 10 बजे टीवी देखने के बाद सो गई थीं करीब 12 बजे आंख खुलने पर उन्होंने देखा कि उनके दोनों बेटे बालकनी में थे उन्होंने दोनों से सोने के लिए कहा बच्चों ने कुछ देर में आने की बात कही, उसके बाद ये बेहद दुखद हादसा ही हो गया, वहीं दोनों बच्चों के मोबाइल को चेक किया गया उसकी हिस्ट्री में कोई प्ले गेम नहीं मिला है फिर भी मोबाइल की गहनता से जांच के लिए आगे भेजा जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर