विपश्यना के लिए जयपुर पहुंचे दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल, 10 दिनों तक बनाए रखेंगे कामकाज से दूरी

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विपश्यना के लिए जयपुर पहुंच गए हैं। वो यहां 10 दिन तक रहेंगे। इस दौरान वो पार्टी गतिविधियों और मीडिया से दूरी बनाएं रखेंगे।

Arvind Kejriwal
अरविंद केजरीवाल 

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जयपुर पहुंच गए हैं। वो यहां 10 दिन तक रहेंगे। इस दौरान वो मीडिया, सोशल मीडिया, मोबाइल और पार्टी के लोगों और कामकाज से दूर रहेंगे। वो जयपुर के विपश्यना केंद्र में योग साधना करेंगे। विपश्यना केंद्र गलता की पहाड़ियों में जंगल के बीच बना है। केजरीवाल जयपुर स्वास्थ्य लाभ लेने के लिए आए हैं।

इस संबंध में दिल्ली के मुख्यमंत्री के कार्यालय ने ट्वीट किया, 'आज माननीय मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी ने 10 दिन के लिए विपश्यना साधना के लिए प्रस्थान किया।' वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल का जयपुर आगमन पर स्वागत करता हूं। आपने मेरे स्वास्थ्य की जानकारी लेकर शुभेच्छाएं दीं इसके लिए आपका धन्यवाद। मुझे खुशी है कि आपने विपश्यना एवं स्वास्थ्य लाभ के लिए राजस्थान को चुना। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

2017 में भी आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल महाराष्ट्र के इगतपुरी और हिमाचल प्रदेश के धर्मकोट में एक ध्यान केंद्र में 10 दिवसीय विपश्यना सत्र में भाग लेने गए थे।

इस बीच ये भी गौर करने वाली बात है कि पंजाब और गोवा के बाद आम आदमी पार्टी की नजर है राजस्थान पर है। आम आदमी पार्टी के कुछ लोग पहले भी यहां के निर्दलीय विधायकों से संपर्क कर चुके हैं। राजस्थान में 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर