Covid-19 : दिल्ली BJP हेडक्वॉर्टर में कोरोना विस्फोट, 42 स्टॉफ-सुरक्षाकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव

BJP party headquarter : बताया जा रहा है कि इस जांच में भाजपा पार्टी मुख्यालय के 42 स्टॉफ और सुरक्षाकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनके संपर्क में आए लोगों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

42 staff and securitymen at BJP party headquarter tested corona positive
भाजपा पार्टी मुख्यालय में कई लोग हुए कोरोना संक्रमित।  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • दिल्ली पार्टी मुख्यालय में भाजपा चुनावी तैयारी पर कर रही है मंथन
  • पांच राज्यों के चुनाव पर बन रही रणनीति, बैठक में कई बड़े नेता शामिल
  • दिल्ली मुख्यालय में मंगलवार से जारी है बैठक, आज भी होगा मंथन

नई दिल्ली : दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यालय में बड़ी संख्या में कोरोना के केस मिले हैं। यहां मंगलवार को पार्टी के स्टॉफ और सुरक्षाकर्मियों की कोरोना जांच हुई थी। बताया जा रहा है कि इस जांच में 42 स्टॉफ और सुरक्षाकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनके संपर्क में आए लोगों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित भाजपा के कई नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। खास बात यह है कि दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में पांच राज्यों के चुनाव को लेकर मंगलवार से बैठक हो रही है जिसमें भाजपा के बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। यह बैठक आज भी होनी है।

ईसी ने चुनावी रैलियों पर रोक लगाई है
पांच राज्यों में चुनाव पर कोरोना के खतरे को देखते हुए चुनाव आयोग ने सभी तरह की रैलियां, रोडशो एवं नुक्कड़ सभा पर रोक लगाई है। ईसी का कहना है कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर एवं गोवा में कोविड प्रोटोकॉल्स का कड़ाई से पालन करते हुए चुनाव कराया जाएगा। आयोग ने इसके लिए विशेष तैयारी की है। देश में हर रोज कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है।



Nitin Gadkari News:केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना संक्रमण के शिकार, खुद को किया आइसोलेट

दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के केस
वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए कई राज्यों ने अपने यहां कई तरह की पाबंदियां लागू की हैं। राजधानी दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू किया गया है। डीडीएमए ने मंगलवार को अपने आदेश में सभी निजी कार्यालय को बंद करने का आदेश दिया। कोरोना की चपेट में संसद भवन के कर्मचारी और कई जज आ चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर