कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, दो दिन से संसद की कार्यवाही में नहीं हो रहे हैं शामिल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन लगावा ली है। इसलिए वे दो दिनों से संसद की कार्यवाही में शामिल नहीं हो रहे हैं।

Congress leader Rahul Gandhi had taken COVID19 vaccine, didn't attend Parliament proceedings
कांग्रेस नेता राहुल गांधी 

नई दिल्ली : कोरोना प्रबंधन को लेकर सरकार पर हमलावर रहने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है। सूत्रों का कहना है कि राहुल को वैक्सीन गुरुवार को लगी। इसके चलते वह गुरुवार और आज संसद की कार्यवाही में शामिल नहीं हुए। 

सूत्रों का कहना है कि कोरोना से संक्रमित होने के तीन महीने बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने वैक्सीन लगवाई है। अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि उन्होंने भारत में लगाए जा रहे किस वैक्सीन की खुराक ली है। उन्होंने गत 20 अप्रैल को ट्वीट कर खुद जानकारी दी थी कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। 

उधर केरल में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को राज्य में लोगों से सभी सुरक्षा उपायों और दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की।

केरल में गुरुवार को लगातार तीसरे दिन कोविड-19 के 22,000 से अधिक मामले सामने आए। केंद्र सरकार कोविड-19 प्रबंधन में राज्य के प्रयासों में मदद करने के लिए छह सदस्यीय दल को केरल भेज रही है।

केरल के वायनाड से सांसद गांधी ने ट्वीट किया कि केरल में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ना चिंताजनक है। मैं राज्य में हमारे भाइयों और बहनों से सभी सुरक्षा उपायों तथा दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील करता हूं। कृपया ध्यान रखिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर