यूपी में बड़ा हादसा, रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन ने वाहनों को मारी टक्कर, 5 की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान

यूपी के शाहजहांपुर में रेलवे क्रॉसिंग फाटक पर ट्रेन ने कई वाहनों को टक्‍कर मार दी, जिसमें पांच लोगों की जान चली गई। सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

यूपी में बड़ा हादसा, रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन ने वाहनों को मारी टक्कर, 5 की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान
यूपी में बड़ा हादसा, रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन ने वाहनों को मारी टक्कर, 5 की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान  |  तस्वीर साभार: ANI

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया, जब रेलवे क्रॉसिंग फाटक खुला होने के कारण वहां से निकल रहे कई वाहनों को ट्रेन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई के मुताबिक, चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन जब मीरानपुर कटरा रेलवे स्टेशन के आगे पहुंची तभी क्रॉसिंग पर कई वाहनों को उसने टक्कर मार दी। उस वक्‍त रेलवे फाटक खुला हुआ था। वाहनों को टक्‍कर मारने के बाद ट्रेन पटरी से उतर गई। हादसे में पांच लोगों की जान चली गई, जबकि एक अन्‍य शख्‍स घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्‍पताल ले जाया गया है।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन ने दो ट्रक, एक कार और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, जिसमें पांच लोगों की जान गई, जबकि कुछ अन्‍य घायल हो गए। हादसे की गंभीरता को देखते हुए घटनास्‍थल से और शव बरामद किए जाने की आशंका से इनकार नहीं किया गया है। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है कि आखिर यह घटना किस तरह हुई? रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक बंद होने का सिग्नल मिला था या नहीं?

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर