हाथरस घटना पर BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, मां-बाप अपनी बेटियों को बनाएं संस्कारी

बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि रेप जैसी घटनाओं को तभी रोका जा सकता है जब लड़कियों का पालन पोषण मूल्यों के साथ किया जाए।

BJP MLA SURENDRA SINGH
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह 

मुख्य बातें

  • बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान
  • लड़कियों के पिता को दी नसीहत, अच्छे संस्कारों को देना जरूरी
  • तलवार या सिर्फ शासन से इस तरह की घटनाओं पर लगाम नहीं लग सकती।

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने हाथरस गैंगरेप की घटना पर बेहद शर्मनाक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि रेप जैसी घटनाओं को केवल तभी रोका जा सकता है जब लड़कियों को मूल्यों के साथ पाल पोष कर बड़ा किया जाए। लड़कियों के साथ रेप होने की घटना के पीछ उन लड़कियों के माता पिता जिम्मेदार हैं।

बीजेपी ने अपने बयानों से साफ तौर पर रेप जैसी घटनाओं के लिए लड़कियों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार इस तरह की घटनाओं अपनी ताकत से रोक नहीं सकती है। सिंह ने आगे कहा कि इस खबर का राजनीतिक पार्टियां अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रही हैं।

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि दलित लड़की के साथ रेप की खबर झूठी है। एक लड़की एक लड़की है, चाहे वह दलित परिवार से हो या ब्राह्मण परिवार से हो। कांग्रेस, सपा और बसपा अपनी राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए इस मौके का इस्तेमाल कर इस फर्जी खबर पर खिलवाड़ कर रहे हैं।


बता दें कि सुरेंद्र सिंह उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बरैया विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। उन्होंने कहा कि हाथरस में कोई रेप नहीं हुआ है। इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हो गई है। युवती के साथ मारपीट कर हत्या की गई है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार कितनी भी अपनी ताकत लगा ले, तलवार लेकर खड़ी रहे, दुष्कर्म की घटनाएं नहीं रुकने वाली। इसका एक ही उपाय है कि माता-पिता अपने बेटे-बेटियों को सही संस्कार दें।

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह इसी प्रकार के अपने असंवेदनशील बयानों के लिए जाने जाते हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने रेप जैसी समाज की घिनौनी घटनाओं पर इस तरह का बयान दिया हो। इसके पहले भी कई मौकों पर उन्होंने ऐसे बयान दिए हैं जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।  

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर