Eknath Shinde को BJP दे सकती है डिप्टी CM का ऑफर, 12 MLA को भी मंत्री पद की पेशकश

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में पॉलिटिकल ड्रामा हर सकेंड हर मिनट बढ़ता जा रहा है.. एक तरफ शिंदे की सेना बढ़ रही है..तो वहीं इसे देखते हुए लग रहा है कि उद्धव ठाकरे ने अपनी हार माल ली है।

BJP may offer Deputy CM to Eknath Shinde 12 MLAs may also be offered ministerial post
अजित पवार को भी बीजेपी ने दिया था डिप्टी सीएम का ऑफर दिया था 
मुख्य बातें
  • एकनाथ शिंदे को BJP का ऑफर ! उप मुख्यमंत्री की पेशकश
  • अजित पवार को भी बीजेपी ने दिया था डिप्टी सीएम का ऑफर दिया था
  • गुवाहाटी के होटल में इस वक्त 7 निर्दलीय MLA

मुंबई: महाराष्ट्र में सियासी ड्रामें के बीच बीजेपी ने शिंदे को बड़ा ऑफर दिया है सूत्रों के हवाले से खबर है कि बीजेपी ने शिंदे को डिप्टी सीएम के साथ 12 कैबिनेट मंत्री का ऑफर दिया है। वहीं शिवसेना से बागी हुए विधायकों का समर्थन शिंदे की तरफ बढ़ता जा रहा है। इसके अलावा संजय राउत ने भी कबूला है कि अब शिवसेना के पास 20 विधायक है।वहीं सीएम उद्धव ठाकरे ने आज नेताओं और विधायकों के साथ होने वाली बैठक कैंसिल कर दी है।

लग रहे हैं शिंदे के पोस्टर

बताया जा रहा है विधायकों की संख्या कम होने से उन्होंने बैठक कैंसिल कर दी। एकनाथ शिंदे भले ही शिवसेना के लिए मुसीबत बन गए हों लेकिन वे शिवसेना और बालासाहेब से खुद को अलग नहीं मानते। इसी का नतीजा है कि .मीरा भायंदर से लेकर ठाणे तक एकनाथ शिंदे के पोस्टर लग रहे हैं जिसमें शिंदे के साथ बालासाहेब ठाकरे की तस्वीर भी लगी है। 

Maharashtra News: महाराष्ट्र में बन सकती है ये 4 तस्वीर, एकनाथ शिंदे के अगले कदम पर सबकी नजर

शिंदे समर्थकों की लिस्ट आज होगी जारी

शिंदे गुट में शामिल विधायक दीपक केसरकर से अब से थोड़ी देर पहले Times Now नवभारत ने खास बातचीत की। दीपक केसरकर ने बताया कि गुवाहाटी में दो-तिहाई से ज्यादा विधायक हैं और आज शाम एकनाथ शिंदे समर्थक विधायकों की लिस्ट जारी करेंगे। केसरकर ने बताया कि सभी उम्मीदवारों के नाम शिंदे आज शाम बताने वाले हैं। इस बीच शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि विधायक क्यों गए इसका खुलासा जल्द करेंगे और 20 विधायक शिवसेना के संपर्क में हैं। 

संजय राउत कुछ भी कहें लेकिन एक बात तो तय है कि गुवाहाटी में अपनी बढ़ती टीम के साथ एकनाथ शिंदे फ्रंट फुट पर बैटिंग कर रहे हैं और उद्धव ठाकरे का सरकारी आवास छोड़कर मातोश्री में शिफ्ट होने का एक ही मतलब है। बुधवार को मुख्यमंत्री शिफ्ट हुए और आज गुरुवार को महाराष्ट्र की सत्ता शिफ्ट हो सकती है।

शिंदे को मिला 6 सांसदों का भी साथ, Uddhav Thackeray से कहां और कैसे हो गई चूक?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर