भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी जताई कांग्रेस की हालत पर चिंता, बोले- मौजूदा स्थिति देश के लिए अच्छी नहीं

कांग्रेस में मचा घमासान खत्म या कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कई सीनियर नेता हालातों पर चिंता जता रहे हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि कांग्रेस की मौजूदा स्थिति देश के लिए अच्छी नहीं है।

Bhupinder Singh Hooda
भूपेंद्र सिंह हुड्डा 

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पंजाब में पार्टी की परेशानी पर चिंता व्यक्त की और कहा कि वहां की स्थिति से बेहतर तरीके से निपटा जा सकता था। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में पूर्णकालिक अध्यक्ष की जरूरत है। 

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का विघटन चिंता का विषय है। पार्टी को मुद्दों पर गहन मंथन करना चाहिए। वर्तमान स्थिति (कांग्रेस की) देश के लिए अच्छी नहीं है। उन्होंने हाल के दिनों में कई कांग्रेसी नेताओं के इस्तीफों पर बात की। उन्होंने कहा कि जितिन प्रसाद, कैप्टन अमरिंदर सिंह और गोवा के पूर्व सीएम लुइजिन्हो फलेरियो जैसे नेताओं के जाने से पार्टी कमजोर हो सकती है। इस देश की आजादी के लिए लड़ने वाली पार्टी को आत्ममंथन करने की जरूरत है।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ने बुधवार को कांग्रेस सांसद कपिल सिब्बल के आवास के बाहर हुए विरोध-प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि कपिल सिब्बल के घर के बाहर गुंडागर्दी दुर्भाग्यपूर्ण है। सिब्बल ने भी पार्टी को लेकर सवाल खड़े किए थे।

न्यूज एजेंसी भाषा की खबर के अनुसार, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि सिब्बल जी हमारे बहुत मूल्यवान और समर्पित साथी हैं। उन्होंने कुछ मुद्दे उठाए हैं। मैं आशा करती हूं कि इन मुद्दों को सार्वजनिक मंच से नहीं उठाया जाए। इस तरह के मुद्दे को सार्वजनिक रूप से उठाने से हमारे विरोधियों को ताकत मिलेगी। उन्होंने कहा कि वह सिब्बल के आवास के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन का समर्थन नहीं करती है, लेकिन सार्वजनिक रूप से बयान देने से उन कार्यकर्ताओं का हौसला टूटता है जो रोजाना लड़ाई लड़ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर