लखीमपुर कांड पर ओवैसी का तंज-आशीष के अब्‍बाजान को क्‍यों नहीं हटाते पीएम मोदी? योगी क्यों हैं चुप!

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 10, 2021 | 22:12 IST

Asaduddin Owaisi on Ajay Mishra:असदुद्दीन ओवैसी ने बलरामपुर में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा उन्होंने आशीष मिश्रा के पिता केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को कैबिनेट से हटाने की मांग की। 

 Asaduddin Owaisi's taunt on Lakhimpur violence Why is Yogi saving Ashish Abbajan
ओवैसी का तंज-आशीष के अब्‍बाजान को क्‍यो नहीं हटाते पीएम मोदी 

Asaduddin Owaisi on Lakhimpur violence and Minister Ajay Mishra: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने लखीमपुर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने अजय मिश्रा को कैबिनेट से क्यों नहीं हटाया? अगर पिता मंत्री हैं, तो गाड़ी उन्हीं की है, इससे 5 किसानों की मौत हुई, उन्होंने लोगों को चेतावनी दी और 2 दिन बाद 5 किसान मारे गए, नरेंद्र मोदी उन्हें बर्खास्त क्यों नहीं करते?

ओवैसी ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि अजय मिश्रा उच्च जाति के हैं, चुनाव नजदीक हैं और उन्हें उच्च जाति के वोट नहीं मिलेंगे। अगर आशीष की जगह उनका नाम अतीक होता, तो क्या वे उनके घर पर बुलडोजर नहीं चलाते?

ओवैसी ने बलरामपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में अब तक सत्ता में रही पार्टियों के लिए मुसलमानों का वोट कोई अहमियत नहीं रखता है अपनी ताकत दिखाने के लिए मुसलमानों को एकजुट होकर वोट देना पड़ेगा और जब मुसलमान एकजुट होकर वोट करेगा तभी उत्तर प्रदेश में मुसलमानों का कोई नेता होगा।ओवैसी संडे को उतरौला विधानसभा के सादुल्लानगर बाजार में आयोजित शोषित वंचित समाज के सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।  

पूछताछ के बाद आशीष को गिरफ्तार किया गया

गौर हो कि लखीमपुर खीरी हिंसा में मुख्य आरोपी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया था। लखीमपुर में क्राइम ब्रांच के दफ्तर में करीब 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद आशीष को गिरफ्तार किया गया था इसके बाद अशीष को देर रात जूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया यहां से आशीष मिश्रा को सोमवार तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर