पंजाब में अरविंद केजरीवाल बोले- कांग्रेस के 25 विधायक AAP में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन हम 'कबाड़' नहीं लेंगे

आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस के 25 विधायक हमारे संपर्क में हैं लेकिन  'कांग्रेस का कबाड़' स्वीकार नहीं करेंगे।

Arvind Kejriwal in Punjab said - 25 Congress MLAs want to join AAP, but we will not take 'junk'
केजरीवाल बोले-हम कांग्रेस का कबाड़ नहीं लेंगे 
मुख्य बातें
  • पंजाब जल्द विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।
  • आम आदमी पार्टी मुख्य विपक्षी पार्टी है।
  • अरविंद केजरीवाल लगातार पंजाब का दौरा कर रहे हैं।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी के कम से कम 25 विधायक उनकी पार्टी के संपर्क में हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि वह आप में 'कांग्रेस का कबाड़' स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं। आप संयोजक ने इस सवाल पर हंसते हुए कहा कि क्या नवजोत सिंह सिद्धू आप की पंजाब इकाई के संपर्क में रहने वाले विधायकों में से एक हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कई लोग हमारे संपर्क में हैं। लेकिन हम उनका कबाड़ नहीं लेना चाहते। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अगर हम उनका कबाड़ लेना शुरू कर देंगे तो आज शाम तक हमारे पास कांग्रेस के 25 विधायक और दो-तीन सांसद हो जाएंगे।

कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ शिरोमणि अकाली दल (SAD) की आलोचना करते हुए केजरीवाल ने कहा कि पंजाब की वर्तमान सरकार राज्य का खजाना खाली होने का रोना रो रही है। उन्होंने कहा कि लेकिन उन खजाने को किसने खाली किया? आप पिछले 15 साल से सत्ता में हैं। केजरीवाल जानते हैं कि राज्य का खजाना कैसे भरना है।

जिस तरह से दिल्ली को बदला, उसी तरह पंजाब को बदल देंगे - केजरीवाल

राज्य की जनता से आप को मौका देने की अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा कि एक मौका AAP को देके देखो... पंजाब को बदल देंगे। हम सभी से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील करते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि सिद्धू अहम मुद्दे उठा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस आलाकमान उन्हें दबा रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें कैप्टन (अमरिंदर सिंह) ने भी दबा दिया था। केजरीवाल ने मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि चन्नी झूठे वादे कर रहे हैं। उन्होंने मुफ्त बिजली का वादा किया, उन्होंने भ्रष्टाचार को खत्म करने का वादा किया। ऐसा नहीं हुआ। मैं राज्य के एक आम आदमी को हर मुफ्त सुविधा देने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर