Arun Govil in BJP: रामायण के 'राम' अरुण गोविल बीजेपी में शामिल,सोशल मीडिया पर दिलचस्प प्रतिक्रिया

 रामयण सीरियल भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय अभिनेता अरुण गोविल गुरुवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

Arun Govil in BJP: रामायण के 'राम' अरुण गोविल बीजेपी के हुए
अरुण गोविल ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की 

मुख्य बातें

  • बीजेपी में शामिल हुए अरुण गोविल
  • सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया
  • बीजेपी के दिल्ली मुख्यालय में ग्रहण की सदस्यता

नई दिल्ली।  रामयण सीरियल भगवान राम की भूमिका निभाने वाले लोकप्रिय अभिनेता अरुण गोविल गुरुवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले गोविल ने हिंदी, ओडिया, भोजपुरी, तेलुगु और ब्रज भाषा में फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है। बीजेपी में शामिल होने के बाद अरुण गोविल के बारे में सोशल मीडिया पर अच्छी और बुरी दोनों तरह की प्रतिक्रिया आई है। कुछ लोगों का कहना है कि आपके इस फैसले से कुछ लोगों को निराशा हुई है। 

अरुण गोविल ने क्या कहा
बीजेपी में शामिल होने के बाद अरुण गोविल ने कहा कि मौजूदा समय में जो हमारा कर्तव्य है उसे करने के लिए आगे आना चाहिए। उन्हें पहले राजनीति समझ में नहीं आती थी। लेकिन पीएम मोदी के सत्ता संभालने के बाद देश की परिभाषा बदली है, उनके दिल और दिमाग में जो होता है उसे वो करते हैं। अब वो देश के लिए योगदान देना चाहते हैं, और उस मकसद को पाने के लिए उचित मंच की जरूरत थी। उन्हें ऐसा लगता था कि वो अपनी सोच को बीजेपी के मंच से आगे बढ़ा सकते हैं लिहाजा उन्होंने बीजेपी का चुनाव किया। 


सोशल मीडिया पर दिलचस्प प्रतिक्रिया
वाह, अब रामजी ने भी सक्रिय राजनीति में कदम रखा। कैसे भी हो, व्यक्तिगत रूप से फायदेमंद, रामजी शल्ड एचवी ने वाई राजनीतिक मैनिपुलेटर्स खेलने से परहेज किया। सर, अरुणजी, आप की इज्जत पूरे देश में हैं लेकिन जिस तरह से आप राजनीतिक जमात हिस्सा बने हैं उससे कुछ वर्ग को चोट भी लगी है।

भाई एक बात महत्वपूर्ण है कि पैसा है। स्वामी राम जी की भूमिका निभाने के बाद उन्हें बड़ी भूमिका नहीं मिली और दो दशकों से वे उद्योग में सक्रिय नहीं थे। अवसर दोनों पक्ष पार्टी के साथ-साथ गोविल जी को भी देखते हैं।

राम, सीता और कृष्ण अब भाजपा के साथ हैं। देवताओं ने वास्तव में पार्टी को आशीर्वाद दिया होगा! स्वागत,राम मय अरुण गोविल जी। भाजपा में रामायण सीरियल की सीता और महाभारत सीरियल के कृष्ण पहले जनसेवा सहित संसद पंहुचें। अब पच्छिम बंगाल विधानसभा में ‘जय श्री राम’, ‘जय श्री कृष्ण’, ‘जय सियाराम जय राधेकृष्ण’ के उद्घोष सहित भारत माता सेवा वाली सेना पहले पंहुचा, आप आगे बढ़ें।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर