Ajmer Accident :अजमेर में जायरीन से भरा ट्रक ब्रेक फेल होने से पलटा, पंजाब के एक शख्स की मौत

देश
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Oct 02, 2021 | 23:18 IST

Rajasthan Ajmer Accident News: अजमेर में अंदर कोर्ट स्थित दरगाह संपर्क सड़क पर एक मिनी ट्रक पलटने से तीन दर्जन जायरीन घायल हुए, हादसे में पंजाब के एक जायरीन की मौत हो गई।

Ajmer Road Accident
पंजाब से अजमेर ख्वाजा साहब की दरगाह में जियारत के लिए करीब 30-40 जायरीन का दल अजमेर आया था 

नई दिल्ली: अजमेर (Ajmer) में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह (Khwaja Moinuddin Chishti Dargah) जियारत के लिए पंजाब से आए जायरीन से भरा ट्रक ब्रेक फेल होने से असंतुलित होकर पलट गया हादसे में एक जायरीन की मौत हो गई, जबकि 34 अन्य घायल हो गए।  सभी घायलों को उपचार के लिए जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है घायलों में महिलाएं व बच्चे भी शामिल हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब से अजमेर ख्वाजा साहब की दरगाह में जियारत के लिए करीब 30-40 जायरीन का दल अजमेर आया था, ये सभी ट्रक में सवार होकर आए थे। सम्पर्क सड़क पर ब्रेक फेल होने के कारण मोड़ पर असंतुलित होकर ट्रक पलट गया ट्रक में सवार जायरीन घायल हो गए। 

घायलों को इलाज के लिए जवाहर लाल नेहरू अस्पताल पहुँचाया गया उपचार के दौरान मुश्ताक मोहम्मद की मौत हो गई। हादसा दरगाह जियारत के लिए पहुंचने से पहले ही हो गया सूचना मिलने पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके व अस्पताल पहुंचे, पुलिस की मानें तो हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर