Maharshtra: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद सांसद नवनीत राणा ने कही ये अहम बात-VIDEO 

देश
रवि वैश्य
Updated Jun 29, 2022 | 23:41 IST

Navneet Rana on Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र की राजनीति में उथल-पुथल के बीच उद्धव ठाकरे ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है, जानिए सांसद नवनीत राणा ने उनके लिए क्या कहा।

Navneet Rana on Uddhav Thackeray
'जब उद्धव CM नहीं होंगे', सांसद नवनीत राणा ने कहा था 

Navneet Rana say about Uddhav Thackeray:महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद महाराष्ट की राजनीति में हलचल काफी तेज हो गया है। इस बीच उद्धव ठाकरे को लेकर  महाराष्‍ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा  (Navneet Rana) ने क्या कहा ? ये जानिए, गौर हो कि हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर का मुद्दा उठाने के बाद नवनीत राणा न सिर्फ पुलिस के शिकंजे में आईं थीं बल्कि उन्हें 14 दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था। 

जेल से निकलने के बाद उन्हें तीन दिन तक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। उसके बाद उन्हें बीएमसी की तरफ से नोटिस भी भेजा गया था। महानगरपालिका का आरोप है कि उनके फ्लैट में अवैध निर्माण हुआ है। जिसको तोड़ने के लिए बीएमसी ने उन्हें नोटिस भेजा।

नवनीत राणा ने कहा था- 'सब का द‍िन आता है'

वहीं नवनीत राणा ने मई में को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और श‍िवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे  पर जोरदार हमला बोला था। 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा पाठ  करने के ऐलान के बाद जेल जाने वालीं नवनीत राणा ने कहा क‍ि सब का द‍िन आता है। उद्धव ठाकरे ने पावर के दम पर ब‍िना क्राइम के मुझे जेल में डाला है। उन्‍होंने कहा क‍ि ठाकरे उनके दर्द को तभी समझ सकते हैं जब उनके परिवार की महिला बिना किसी गलती के जेल जाए। नवनीत राणा ने मुख्यंत्री की पत्नी का ज‍िक्र करते हुए कहा क‍ि जब उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री नहीं होंगे और भाभी जी (रश्‍म‍ि ठाकरे) जेल जाएंगी, तब मैं उनसे पूछूंगी कि उन्हें दर्द हो रहा है कि नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर