UP: पत्नी से हुआ झगड़ा तो टीचर ने स्कूल को बना लिया आशियाना, रख लिए बेड और TV सहित तमाम साजोसमान

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 02, 2021 | 21:03 IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक अनूठा मामला सामने आया है जहां एक स्कूल टीचर ने स्कूल में ही अपना आशियान बना लिया है। इसके पीछे की वजह है टीचर का अपनी पत्नी से झगड़ा होना।

After fight with wife, teacher made residence in the school room in Hardoi, UP
UP: पत्नी से हुआ झगड़ा तो टीचर ने स्कूल को बना लिया आशियाना 

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश के हरदोई से सामने आया अनोखा मामला
  • एक स्कूल शिक्षक ने पत्नी से झगड़े के बाद स्कूल में बनाया अपना ठिकाना
  • मामला तूल पकड़ते ही शिक्षा विभाग ने टीचर को किया सस्पेंड

हरदोई: उत्तर प्रदेश के एक शिक्षक ने स्कूल को ही अपना आशियाना बना लिया है। मामला राज्य के हरदोई का है जहां एक शिक्षक का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा क्या हुआ कि उसने घर ही छोड़ दिया और स्कूल के एक कमरे में अपना सारा सामान रखकर वहीं रहने लगा। शुक्रवार को टीचर का वीडियो वायरल हुआ तो शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया और वायरल वीडियो के सामने आने के बाद शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

वायरल हुआ था वीडियो

वीडियो में दिख रहा था कि शिक्षक ने स्कूल के कमरे में ना केवल बेड रखा है बल्कि तमाम साजो समान, जैसे- फ्रीज, टीवी, गैस और खाने का तमाम सामान। वीडियो देखकर लग नही रहा है कि यह स्कूल का कमरा है, बल्कि यह किसी घर के कमरे की तरह है। जब इसका वीडियो वायरल हुआ था शिक्षा विभाग भी तुरंत हरकत में आया और स्कूल के शिक्षक यानि प्रधानध्यापक यानि आरोपी शिक्षक सुधीर कुमार पर एक्शन लेते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया।

स्कूल में मिली शराब की बोतलें

इतना ही नहीं स्कूल के प्रांगण में खाली शराब की बोतलें भी मिली हैं और टीचर पर शराब पीने का भी आरोप लगा है। मामला तूल पकड़ते ही आरोपी शिक्षक को तुरंत स्कूल से निकालकर कमरा खाली करवाया गया। बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मौके खंड शिक्षा अधिकारी को मौके पर भेजा और रिपोर्ट देने को कहा है। यह मामला माधोगंज में महीमपुर प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है।  पता चला है कि शिक्षक का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया था जिसके बाद उन्होंने स्कूल में अड्डा जमा लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर