Reena Rai: अमेरिका से ये एक्ट्रेस इस तरह कर रही थी दीप सिद्धू की मदद, अब हुआ बड़ा खुलासा

देश
Updated Feb 11, 2021 | 20:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Reena Rai: 26 जनवरी की हिंसा के बाद दीप सिद्धू के फेसबुक अकाउंट पर उसके लगातार वीडियो अपलोड हो रहे थे। अब सामने आया है कि अमेरिका से उसकी दोस्त और एक्ट्रेस रीना राय इन वीडियोज को उसके अकाउंट पर अपलोड कर रही थी।

reena rai
रीना राय 
मुख्य बातें
  • मंगलवार को अदालत ने दीप सिद्धू को सात दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा
  • बुरा इरादा नहीं था, सभी जा रहे थे तो मैं भी चला गया: दीप सिद्धू
  • लाल किले पर हुई हिंसा को लेकर कई खुलासे कर रहा है दीप सिद्धू

नई दिल्ली: 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की परेड के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा के संबंध में दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू को गिरफ्तार किया है। इसी के बाद से उसे लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। नवीनतम जानकारी के अनुसार, पुलिस ने कहा है कि दीप सिद्धू के फेसबुक पर कुछ वीडियो कैलिफोर्निया से उनकी दोस्त द्वारा अपलोड किए गए थे, ताकि उसको ट्रैक न किया जा सके।

कौन है रीना राय

दिल्ली पुलिस के सूत्रों से जानकारी मिली है कि दीप सिद्धू कैलिफोर्निया में रहने वाली अपनी महिला मित्र के संपर्क में था। वह वीडियो बनाता था और उसे भेजता था, और इसके बाद वह उन्हें उसके फेसबुक अकाउंट पर अपलोड करती थी। जानकारी मिली है कि दीप सिद्धू के फेसबुक अकाउंट पर ये वीडियो अभिनेत्री रीना राय अपलोड करती थीं।

सिद्धू अलग-अलग मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर टेलीग्राम के जरिए अमेरिका में रीना राय को अपने वीडियो भेजता था। उसने 26 जनवरी के बाद सिद्धू के फेसबुक पर अपना नंबर एक्टिव कर दिया था। रीना राय पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। वो सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। दीप सिद्धू और रीना राय दोनों अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं।

अब राज उगल रहा दीप सिद्धू 

वहीं दीप सिद्धू ने पुलिस को बताया है कि उसका कोई बुरा इरादा नहीं था और जैसे सभी वहां जा रहे थे तो वह भी चला गया था। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने बुधवार को सिद्धू से उसके ठिकानों और 26 जनवरी को लालकिले में कृत्य के बारे में पूछताछ की। उसे करनाल बाइपास से गिरफ्तार किया गया था। सिद्धू ने शुरू में 25 जनवरी को सिंघू बॉर्डर पर अपनी मौजदूगी से इनकार किया लेकिन जब उसे पुलिस ने सबूत दिखाया तो उसने माना कि वह किसान प्रदर्शन स्थल पर था लेकिन वह वहां से थोड़ी दूरी पर सोया था। 

ऐसे पहुंचा था लाल किला

अभिनेता-कार्यकर्ता ने दावा किया कि जब वह 26 जनवरी को जगा तो उसके मोबाइल फोन पर लोगों के लालकिले की ओर बढ़ने के बारे में तीन मिस्ड कॉल और संदेश थे ,तो वह भी अपने तीन दोस्तों के साथ वहां पहुंच गया। उसने कहा कि वह पूर्वान्ह्र 11 बजे अपने दोस्तों के साथ गाड़ी से सिंघू बार्डर से चला और एक बजे लाल किला पहुंचा। उसने कहा कि हिंसा फैलने के बाद वह उसी गाड़ी से लौट आया। अधिकारी के अनुसार जब उससे लालकिले पर झंडा फहराने के बारे में पूछा गया तो उसने अपनी संलिप्तता से इनकार किया और दावा किया कि उसने भीड़ को नहीं उकसाया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर