AAP UP Candidate: 'आप' ने यूपी चुनाव के लिए 100 उम्मीदवारों की जारी की लिस्ट

AAP in UP Assembly Elections: संजय सिंह ने यूपी विधानसभा चुनाव के 100 कैंडिडेट्स की संभावित सूची जारी की जिन्हें आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में मैदान में आप उतारने की तैयारी में है।

AAP
आप उम्मीदवारों की सूची घोषित करने वाली पहली राजनीतिक पार्टी बन गई है  |  तस्वीर साभार: Twitter

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को सियासी हलचल तेज होती जा रही है, लेकिन टिकट बंटवारे को लेकर आम आदमी पार्टी ने बाजी मार ली है। एक और जहां दूसरे दल टिकट बंटवारे को लेकर मंथन कर रही है तो वहीं आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को यूपी विधानसभा चुनाव के लिए अपने 100 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी।

आप उम्मीदवारों की सूची घोषित करने वाली पहली राजनीतिक पार्टी बन गई है।आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि कुछ उम्मीदवारों को बाद में बदला जा सकता है, यदि वे पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों के अनुरूप नहीं हैं।

पार्टी ने लखनऊ, सीतापुर, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, रामपुर, कानपुर, प्रयागराज, हरदोई, गाजियाबाद, आगरा, अलीगढ़, अमेठी, बहराइच, बारा बांकी, बलिया सहित अन्य सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की है।

दिलचस्प बात यह है कि अकेले लखनऊ में आप के दो उम्मीदवार राजीव बख्शी और नदीम अशरफ जायसी पूर्व कांग्रेसी नेता हैं, जिन्होंने पिछले साल पार्टी छोड़ी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर