जब मोदी पीएम बन सकते हैं तो मैं मेयर क्यों नहीं?' मध्य प्रदेश के रीवा में 'चाय' बेचने वाले ने चुनाव में ठोंकी दावेदारी 

Rewa Chaiwala Ram Charan Shukla: मध्य प्रदेश निकाय चुनाव की नामांकन प्रक्रिया संपन्न होने के बाद रीवा नगर निगम की अनारक्षित सीट में 14 प्रत्याशी अपना भाग्य आजमाने के लिए मैदान में उतर चुके हैं इसमें एक चाय बेचने वाले शख्स ने भी दावेदारी पेश की है।

Tea Seller candidate for Rewa Mayor
रीवा जिले में चाय का ठेला लगाने वाला एक शख्स चुनाव मैदान में है  |  तस्वीर साभार: BCCL

Madhya Pradesh Tea seller: मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव दिलचस्प होने वाले हैं, राज्य के रीवा जिले में चाय का ठेला लगाने वाला एक शख्स चुनाव मैदान में है, बताया जा रहा है कि रीवा में चाय का ठेला लगाने वाले राम चरण शुक्ला ने अब निकाय चुनाव में दावेदारी ठोक दी है वो मेयर का चुनाव लड़ेंगे।

इस दावे में उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चाय वाले होने का भी तर्क पेश किया है, उन्होंने कहा है कि अगर एक चाय वाला देश का प्रधानमंत्री बनकर देश चला सकता है तो मैं भी रीवा नगर निगम को चला सकता हूं बताते हैं कि रामचरण शुक्ला कई सालों से समाजिक कार्यों से जुड़े रहे हैं।

शुक्ला राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से भी जुड़े हैं

उन्होंने कहा है कि शहर की मूलभूत समस्याओं को अपना चुनावी मुद्दा बनाते हुए वह चुनावी मैदान में उतरे हैं, जिसके लिए उन्होंने नामांकन भी दाखिल किया है  शुक्ला राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से भी जुड़े हैं

आप भी हैं चाय के 'जबरा फैन', तो जरा रुककर पहले पढ़ लीजिए ये खबर

... तभी से उनके मन में राजनीति में उतरने की इच्छा हिलोरें मारने लगी थी

रामचरण शुक्ला का कहना है कि जब नरेंद्र मोदी पहली बार देश के प्रधानमंत्री बने थे, तभी से उनके मन में राजनीति में उतरने की इच्छा हिलोरें मारने लगी थी उन्होंने सोचा कि यदि एक चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री बन सकता है तो वो मेयर क्यों नहीं चुने जा सकते।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर