Jammu-Kashmir: रामबन में गिरा था निर्माणाधीन सुरंग का हिस्सा, चल रहा था रेस्क्यू ऑपरेशन, वहीं अब गिरा पहाड़ का हिस्सा

Ramban: जम्मू-कश्मीर के रामबन में गुरुवार रात को निर्माणाधीन सुरंग का हिस्सा गिर गया था। अब तक 1 शव निकाला गया है। 9 लोग अभी भी फंसे हैं। वहीं अब एक पहाड़ का एक हिस्सा गिर गया है।

Ramban
जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गिरा पहाड़  |  तस्वीर साभार: ANI

जम्मू-कश्मीर के रामबन में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मेकरकोट क्षेत्र में एक पहाड़ का एक हिस्सा एक रेस्क्यू ऑपरेशन स्थल के पास गिर गया है। यहां कल देर रात एक निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा ढह गया था। रामबन के उपायुक्त और डीडीसी, मस्सारतुल इस्लाम ने कहा कि हम कुछ इस तरह की उम्मीद नहीं कर रहे थे। 2 मशीनें फंस गईं। आंधी तूफान के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन प्रभावित हुआ है। ऑपरेशन के 16-17 घंटे बर्बाद हो गए। नया मूल्यांकन करना होगा।

रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणाधीन चार लेन की सुरंग का एक हिस्सा बृहस्पतिवार रात ढह गया था। अब तक 1 शव निकाला गया है और 9 लोग अब भी फंसे हैं। 

ITBP ने जानकारी दी कि आईटीबीप कर्मियों ने रामबन भूस्खलन स्थल पर आज शाम ताजा भूस्खलन के बाद मलबे को हटाने के अभियान में शामिल अर्थमूवर्स के फंसे हुए ड्राइवरों और सहायक कर्मचारियों को सुरक्षित रूप से बचाया। बारिश और गिरे हुए पत्थरों के कारण बचाव कार्य अभी भी रुका हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर