Punjab: इटली से अमृतसर पहुंची चार्टर्ड फ्लाइट में 125 यात्री निकले कोविड पॉजिटिव

देश
किशोर जोशी
Updated Jan 06, 2022 | 16:10 IST

पंजाब में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच इटली से अमृतसर पहुंची एक निजी चार्टर्ड फ्लाइट में सवाल 125 यात्री कोविड संक्रमित निकले हैं।

 125 passengers of an international chartered flight from Italy have tested positive for Covid-19 on arrival at Amritsar airport
अमृतसर पहुंची चार्टर्ड फ्लाइट में 125 यात्री कोविड पॉजिटिव  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पंजाब में कोरोना के मामलों में लगातार हो रही है बढ़ोत्तरी
  • निजी चार्टर्ड प्लेन के 125 यात्री निकले कोविड पॉजिटिव, इटली से अमृतसर पहुंची थी फ्लाइट

अमृतसर: पंजाब में चुनावी रैलियों और जनसभाओं के बीच कोविड की तीसरी लहर के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं। इस बीच अमृतसर से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां इटली से अमृतसर पहुंची चार्टड प्लेन के 125 यात्री कोविड पॉजिटिव निकले हैं।अमृतसर हवाई अड्डे के निदेशक वीके सेठ के मुताबिक, इटली से अमृतसर पहुंची चार्टर्ड फ्लाइट के 125 यात्री कोविड पॉजिटिव निकले हैं। फ्लाइट के अमृतसर हवाई अड्डे पर पहुंचने पर हुए कोविड -19 के दौरान इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। विमान में कुल 179 यात्री सवार थे।

तीसरी लहर का खतरा

आपको बता दें कि पंजाब में कोविड-19 के मामलों की संख्या छह प्रतिशत की पॉजिटिविटी रेट के साथ बढ़ रही है, ऐसे में तीसरी लहर का खतरा मंडरा रहा है। राज्य स्वास्थ्य विभाग के निदेशक जी.बी. सिंह ने कहा है कि हालांकि विभाग के पास तीसरी लहर आने की स्थिति में अपेक्षित बड़ी संख्या में मामलों से निपटने के लिए सभी बुनियादी ढांचागत सुविधाएं हैं, मगर लोगों को खुद को वायरस के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगवाना चाहिए, क्योंकि यही कोविड से बचने का सबसे शक्तिशाली उपकरण है।

ये भी पढ़ें : Covid Cases & Lockdown in India Live Updates: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच गृह सचिव ने बुलाई अहम बैठक
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर