रुक गई दयाबेन और तारक मेहता के लिए कास्टिंग, क्या मिल गए नए एक्टर्स या हो रही है पुराने कास्ट की वापसी? 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: हाल ही में यह खबर आ रही थी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स‌ ने दयाबेन और तारक मेहता के किरदार के लिए नए एक्टर्स की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन अब यह खबर आ रही है कि इन दोनों किरदारों के लिए कास्टिंग रुक गई है। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Updates, Casting Stopped For Dayaben And Taarak Mehta Role
Disha Vakani And Shailesh Lodha 
मुख्य बातें
  • दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं शो में दया बेन का इंतजार।
  • हाल ही में आई थी शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ने की खबर।
  • मेकस कर रहे थे दयाबेन और तारक मेहता के लिए नए एक्टर्स की तलाश। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Updates: जब से छोटे पर्दे के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से दयाबेन का किरदार निभाने वाली अदाकारा दिशा वकानी गई हैं तब से फैंस उन्हें इस टीवी शो में देखने के लिए तड़प रहे हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने भी इस शो को क्विट कर दिया है।‌ जिसके बाद मेकर्स ने दयाबेन और तारक मेहता के किरदारों के लिए कास्टिंग शुरू कर दी थी। लेकिन अब यह कहा जा रहा है कि दयाबेन के किरदार के लिए कास्टिंग रुक गई है। कहा जा रहा था कि दयाबेन के किरदार के लिए राखी विजन को शो पर लाया जाएगा, लेकिन ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, इस किरदार के लिए कास्टिंग रुक गई है। 

Also Read: अनुपमा बनीं रणबीर कपूर की टीचर, नन्हे मेहमान के आने से पहले दे रहीं खास ट्रेनिंग- Video

इसके साथ लोगों के मन में यह सवाल भी है कि तारक मेहता के किरदार के लिए नए एक्टर को क्यों नहीं चुना गया। ऐसे में रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने तारक मेहता के किरदार के लिए भी कास्टिंग रोक कर रखी है। इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि इस टीवी शो में कुछ एक्टर्स के ट्रैक को बीच में रोक दिया गया था उसके बाद उनके ट्रैक को वापस शुरू कर दिया गया था। ऐसे में एक्टर्स भी यह नहीं जानते हैं कि ऐसा क्यों हुआ था। कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि इस टीवी शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट भी शो‌ को‌ क्विट कर रहे हैं। फिलहाल इसको लेकर भी मेकर्स की तरफ से कोई अपडेट नहीं मिला है। 

Also Read: Bohot Pyaar Karte Hai: स्टार भारत पर शुरू हुआ नया शो 'बहुत प्यार करते हैं', करण ग्रोवर और सायली सालुंखे की बनी जोड़ी

रिपोर्ट में यह कहा गया है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के मेकर्स यह मानते हैं कि लोग अभी भी दयाबेन और तारक मेहता के किरदार के लिए दिशा वकानी और शैलेश लोढ़ा को शो पर देखना चाहते हैं। ऐसे में वह यह उम्मीद लगाए बैठे हैं कि दिशा वकानी और शैलेश लोढ़ा इस शो में वापस आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर