मरीजों के लिए 1000 बेड वाले अस्पताल खोलेंगे टीवी के राम गुरमीत चौधरी, सोशल मीडिया पर किया ऐलान!

टीवी पर प्रसारित रामायण में राम का रोल कर चुके एक्टर गुरमीत चौधरी ने महामारी के बीच भयानक स्थिति को देखते हुए अस्पताल खोलने का ऐलान किया है।

Gurmeet Choudhary
गुरमीत चौधरी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • महामारी के चलते लगातार बिगड़ते जा रहे हैं हालात
  • टीवी पर राम बने एक्टर गुरमीत चौधरी ने किया अस्पताल खोलने का ऐलान
  • पटना और लखनऊ शहर में खोलेंगे 1000 बेड के दो आधुनिक हॉस्पिटल

मुंबई: रामायण धारावाहिक में राम की भूमिका में नजर आ चुके अभिनेता गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है वह मरीजों की स्थिति को देखते हुए दो अस्पताल खोलने की योजना पर काम कर रहे हैं ताकि लोगों की मदद की जा सके। अभिनेता ने कहा कि वह पटना और लखनऊ शहर से इसकी शुरुआत करेंगे। इस बात का ऐलान एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है।

गुरमीत ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, 'मैंने तय किया है कि मैं पटना और लखनऊ में आम आदमी के लिए अल्ट्रा मॉडर्न 1000 बेड का अस्पताल खोलूंगा। अन्य शहरों में भी इस काम को आगे बढ़ाया जाएगा। आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए। जय हिन्द। विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा।'

इससे पहले गुरमीत चौधरी ने सीता का रोल कर चुकी पत्नी  देबिना बोनर्जी के साथ हाल ही में एक और बेमिसाल काम किया था। उन्होंने अपने स्थानीय क्लिनिक पहुंचकर अपना प्लाज्मा डोनेट किया था, क्योंकि दोनों ही कोविड 19 से रिकवर हो चुके हैं और उनका स्वास्थ्य फिलहाल अच्छा है।

प्लाज्मा डोनेशन कई कोविड पॉजिटिव क्रिटिकल पेशेंट्स के लिए एक जीवन रक्षक की तरह काम करता है। इसका लाभ पिछले साल की शुरुआत में देखा गया था, जब समूची दुनिया कोविड 19 की चपेट में आई थी।

साल 2020 में गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। सेलेब्स की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के बीच दोनों किसी गंभीर परेशानी के बिना जल्द स्वस्थ हो गए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर