कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड की इन बातों से अनजान होंगे आप, इस फिल्म के चलते सृष्टि रोड़े का एक साल हो गया था बरबाद

Srishty Rode Unknow Facts: चार साल बाद के बाद टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े ने कपिल शर्मा के पॉपुलर टीवी शो से छोटे पर्दे पर वापसी की है। कमबैक से पहले टीवी एक्ट्रेस को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। यहां जानें सृष्टि रोड़े से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें। 

Kapil Sharma Onscreen Girlfriend Srishty Rode Unknow Facts
Srishty Rode  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • चार साल बाद सृष्टि रोड़े ने की टीवी पर वापसी। 
  • बीमारी के चलते सृष्टि रोड़े की हुई थी सर्जरी। 
  • बिग बॉस में नजर आ चुकि हैं एक्ट्रेस। 

Kapil Sharma Onscreen Girlfriend Srishty Rode Unknow Facts: टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखने वाली सृष्टि रोड़े, कई टीवी सीरियल्स में काम करने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी सोशल मीडिया छवि भी रखती हैं। 2010 में ये इश्क हाए शो से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाली सृष्टि, कुछ समय से टीवी जगत से दूर थीं। इस दौरान टीवी और उनके फैन्स को अभिनेत्री की कमी खुब खली, लेकिन अच्छी खबर ये है कि उन्होंने लंबे समय के बाद धमाकेदार वापसी की है। वैसे तो टीवी एक्ट्रेस के फैंस उनसे जुड़ी सारी जानकारी रखते हैं लेकिन कुछ ऐसी बाते भी हैं जिनसे लोग अनजान हैं। यहां देखें सृष्टि रोड़े की कुछ दिलचस्प बातें। 

Also Read: Megha Chakraborty: छोटी इमली की हॉटनेस देख छूट जाएंगे पसीने, समंदर की लहरों से खेलती दिखीं मेघा चक्रवर्ती

चार साल बाद की टीवी पर वापसी

सृष्टि ने अपनी खराब हेल्थ और कोरोना पेंडेमिक की वजह से पिछले चार सालों से टीवी से दूरी बनाए रखी थी। उन्हें ये सोचकर बहुत दुख होता है कि वे दूसरे लोगों की तरह काम नहीं कर पा रही थीं। खैर सृष्टि जल्द ही सोनी टीवी के बहु प्रचलित कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बन गई हैं। 10 सितंबर से शुरू हुए शो के नए सीजन में सृष्टि लाफ्टर के नए रीजन्स लेकर शामिल हुई हैं। 

इस वजह से बरबाद हुआ टीवी एक्ट्रेस का एक साल

सृष्टि ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि, कैसे उन्होंने बॉलीवुड की एक फिल्म को अपना पूरा एक साल दिया। और फिल्म के रिलीज की आज तक कोई खबर नहीं है। दरअसल 2019 में सृष्टि ने गबरू गैंग नाम की फिल्म साइन की थी। जिसकी शूटिंग तो तीन साल पहले की पूरी हो गई थी। लेकिन आज तक उन्हें फिल्म के रिलीज होने का कोई अता पता नहीं है। सृष्टि ने बताया कि कैसे इस फिल्म ने उनका पूरा 2019 खराब कर दिया और अब उन्हें इसके रिलीज की खबर और कोई एक्साइटमेंट नहीं है। 

इस बीमारी का हुई थी शिकार

सृष्टि बताती हैं कि कैसे उन्हें पिछले साल पेट की कुछ समस्याएं होना शुरू हुआ था। डॉक्टर के मुताबिक उनके पेट में कुछ इंफेक्शन हुआ था, जिसके बारे में उन्हें थोड़ी देरी से पता चला। इसी बीमारी के चलते उनकी एक सर्जरी हुई थी, जो भगवान की दया से कैंसर से जुड़ी नहीं थी। इसी के बाद सृष्टि का एक फ्रैक्चर भी हो गया था, जिसकी वजह से वे बेड रेस्ट पर थीं। और किसी प्रकार का काम करने में असमर्थ थीं। 

पहली बार करेंगी स्टेंडअप

बीते सालों में स्टेंडअप कॉमेडी का क्रेज, जनता के सिर चढ़कर बोल रहा है। सृष्टि बताती हैं कि वैसे तो उन्होंने पहले एक कॉमेडी शो में काम किया हुआ है। लेकिन द कपिल शर्मा शो के साथ वे स्टेंडअप कॉमेडी पहली बार करेंगी। और वे इस नई शुरुआत के लिए काफी एक्साइटेड और खुश हैं। 

Also Read: बिग बॉस 15 फेम ईशान सहगल और मायशा अय्यर का हुआ ब्रेकअप, एक्टर बोले- हम दोनों एक- दूसरे के लिए बने नहीं थे

आखिरी बार दिखी थी इस शो में

सृष्टि 2018 में सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए, बिग बॉस 12 में नजर आई थीं। उन्होंने उस वक्त शो में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली थी। वे किचन चैंपियन 5 का भी हिस्सा रही हैं। 

सृष्टि की नेट वर्थ

सृष्टि रोड़े की गिनती टीवी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्रियों में की जाती है। खबरों के मुताबिक, उनकी नेट वर्थ अंदाजन 1 से 5 करोड़ के बीच है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

इस शो का हिस्सा बनने की है इच्छा

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सृष्टि को रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने की इच्छा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर