सोनू निगम और अभिजीत सावंत ने खोली सिंगिंग रियलिटी शोज की पोल, म्यूजिक कंपनी पर भी लगाए कई आरोप

इंडियन आइडल की कॉन्ट्रोवर्सी के बाद, सिंगिंग रियलिटी शोज से आधारित कई बातें सामने आ रही हैं। इसी बीच सोनू निगम ने भी सिंगिंग रियलिटी शोस के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। 

Sonu Nigam
Sonu Nigam 

मुख्य बातें

  • सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल की कॉन्ट्रोवर्सी के बाद वायरल हो रहा है सोनू निगम का वीडियो। 
  • सोनू निगम के इस वीडियो में उन्होंने कुछ सिंगिंग रियलिटी शोज की पोल खोल दी है।
  • अभिजीत सावंत ने भी सिंगिंग रियलिटी शोज के खिलाफ उठाई आवाज।

सोनू निगम बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने-माने सिंगर हैं जिन्होंने गायकी के फील्ड में कई योगदान दिए हैं। सालों तक सोनू निगम ने इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री पर राज किया है और उनके नाम कई खिताब हैं। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में उनकी गायकी के चर्चे रहते हैं। बेहद कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाले सोनू निगम आज करोड़ों दिलों पर राज करते हैं।

यूं तो सोनू निगम आए दिन सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान आकर्षित करते रहते हैं मगर कुछ समय से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह सिंगिंग रियलिटी शोज की सच्चाई सबके सामने खोलते नजर आ रहे हैं। सिर्फ सोनू निगम ही नहीं बल्कि अभिजीत सावंत ने भी सिंगिंग रियलिटी शोज की पोल खोली है। 

सोनू निगम ने बताई सिंगिंग रियलिटी शोज की हकीकत

इस वीडियो में सोनू निगम फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री से सिंगिंग रियलिटी शोज के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सोनू निगम बताते हैं कि ऐसे कई सारे रियलिटी शोज हैं जहां डबिंग की जाती है। उन्होंने बताया कि ऐसे रियलिटी शोज गड़बड़ी वाले सीन को ‌दर्शकों से छिपाना चाहते हैं। सिंगिंग रियलिटी शोज के साथ सोनू निगम ने म्यूजिक कंपनी की भी हकीकत बताई है। सोनू निगम ने बताया कि म्यूजिक कंपनीज अपने आर्टिस्ट को प्रमोट करते हैं बिना इस बात पर गौर किए कि दूसरा आर्टिस्ट भी उतना ही टैलेंटेड है। 

अभिजीत सावंत ने भी हिंदी सिंगिंग रियलिटी शोज के खिलाफ उठाई थी आवाज

अभिजीत सावंत ने बताया कि हिंदी सिंगिंग रियलिटी शोज कंटेस्टेंट के टैलेंट से ज्यादा उनकी ट्रैजिक स्टोरी पर फोकस करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि ऐसे शो मेकर्स कंटेस्टेंट की गरीबी पर ज्यादा ध्यान देते हैं बिना उनके टैलेंट को देखे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर