13 साल से जयप्रकाश रेड्डी को जानती थीं श्रद्धा आर्या, अभिनेता के निधन से कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस को लगा झटका

Shraddha Arya Jaya Prakash Reddy: टीवी एक्ट्रेस और कुंडली भाग्य स्टार श्रद्धा आर्या ने साउथ इंडियन फिल्मों के अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी के निधन पर शोक व्यक्त किया है...

Kundali bhagya TV Actress Shraddha Arya mourns film actor Jaya Prakash Reddy
जयप्रकाश रेड्डी और श्रद्धा आर्या। 

मुख्य बातें

  • साउथ एक्टर जयप्रकाश रेड्डी का निधन हो गया है।
  • कुंडली भाग्य स्टार श्रद्धा आर्या ने ज प्रकाश रेड्डी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
  • 74 साल के अभिनेता ने कार्डियक अरेस्ट के चलते अंतिम सांस ली।

साउथ एक्टर जयप्रकाश रेड्डी का निधन हो गया है। फ‍िल्‍म समीक्षक रमेश बाला ने इसकी सूचना ट्वीट कर दी। टीवी एक्ट्रेस और कुंडली भाग्य स्टार श्रद्धा आर्या ने साउथ इंडियन फिल्मों के अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी का मंगलवार सुबह (8 सितंबर) आंध्र प्रदेश के गुंटूर स्थित उनके आवास पर निधन हो गया। 74 साल के अभिनेता ने कार्डियक अरेस्ट के चलते अंतिम सांस ली।

श्रद्धा आर्या पहले कई साउथ इंडियन फिल्मों का हिस्सा रही हैं और उन्होंने दिवंगत अभिनेता के साथ भी काम करने का अवसर मिला था। अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने उनके साथ अपनी पहली तेलुगु फिल्म गोडवा(Godava) में काम किया था। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'गोडवा (मेरी तेलुगु डेब्यू) में उनके(जयप्रकाश रेड्डी) साथ एक बार काम करने का अवसर मिला। ये खबर हार्ट ब्रेकिंग है...।'

श्रद्धा आर्या की तेलुगु डेब्यू फिल्म गोडवा साल 2007 में रिलीज हुई थी। इसमें उन्होंने अंजली की भूमिका निभाई थी। आपको बता दें, आज टीवी जगत की सबसे चर्चिक स्टार में से एक श्रद्धा आर्या ने तेलुगु फिल्मों के अलावा, तमिल, कन्नड़, मलयालम और पंजाबी भाषा में भी कई फिल्में भी हैं।

इन फिल्मों के लिए जाने गए जयप्रकाश रेड्डी
जयप्रकाश रेड्डी ने प्रेमिंचुकुंदाम रा, समरसिंहा रेड्डी, जयम मनदेरा, चेन्नकेशवरेड्डी, सीतय्या, छत्रपति, गब्बरसिंग, नायक, रेसुगुर्रम, मनम, टेम्पर, सरैनोडु और अन्य फिल्मों में अभिनय किया था। जयप्रकाश को जेपी कहा जाता था। उन्होंने ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म जयाम मानेदे रा और चेन्नाकेशव रेड्डी में खलनायक के रूप में अभिनय किया था। खलनायक भूमिकाएं करने के अलावा, जेपी ने भी कई कॉमेडी फिल्मों में अभिनय किया था। जानकारी के अनुसार, गुंटूर जिले में अपने घर पर ही उन्‍होंने आखिरी सांस ली। मुख्‍यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने उनके निधन पर शोक जाहिर किया है और परिवार को अपनी सांत्‍वना व्‍यक्‍त की हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर