Zindagi Mere Ghar Aana: शुरू हो रहा है नया सीरियल 'जिंदगी मेरे घर आना', क्‍या देगा Anupamaa और Imlie को टक्‍कर

Zindagi Mere Ghar Aana serial Cast, Time, Promo: स्‍टार प्‍लस पर ‘शौर्य और अनोखी’ की कहानी को रिप्लेस करने जा रहा है ईशा कंसारा और हसन ज़ैदी का नया शो 'जिंदगी मेरे घर आना'।

Zindagi Mere Ghar Aana
Zindagi Mere Ghar Aana 

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस पर जल्‍द शुरू होने वाला है नया शो 'जिंदगी मेरे घर आना'।
  • ईशा कंसारा और हसन ज़ैदी इस सीरियल में निभाएंगे लीड रोल।
  • मेकर्स ने हाल ही में जारी किया है नए सीरियल का प्रोमो।

Zindagi Mere Ghar Aana serial Cast, Time, Promo: बीते साल से ही स्‍टार प्‍लस कई ऐसी कहानियां लेकर आया है जिन्‍होंने कम समय में ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। चाहे वो रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का सीरियल अनुपमा (Anupamaa) हो, नील भट्ट (Neil Bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में (ghum hai kisikey pyaar meiin) हो या सुम्‍बुल तौकीर खान (Sumbul touqeer khan) का सीरियल इमली ( imlie) हो। यह कहानियां शुरुआत से ही टीआरपी की लिस्‍ट में टॉप 5 में रहीं। अनुपमा तो ना जाने कब से एक नंबर पर काबिज है।

वहीं अब एक और सीरियल स्‍टार प्‍लस पर आने वाला है। अभिनेत्री ईशा कंसारा और अभिनेता हसन ज़ैदी का नया शो 'जिंदगी मेरे घर आना'। नया सीरियल 'जिंदगी मेरे घर आना' स्‍टार प्‍लस के ही शो ‘शौर्य और अनोखी’ की कहानी को रिप्लेस करने जा रहा है। मेकर्स ने इस सीरियल का प्रोमो जारी कर दिया है जिसे देखने के बाद कहानी का अंदाजा आसानी से लगाया जा स‍कता है। देखना ये होगा कि क्‍या यह सीरियल अनुपमा, गुम है किसी के प्‍यार में और इमली की बादशाहत कम कर पाएगा। 

जिंदगी मेरे घर आना कहानी (Zindagi Mere Ghar Aana Story Plot)

'जिंदगी मेरे घर आना' अमृता और प्रीतम की कहानी है। दोनों एक दूसरे से बेहद अलग हैं। अमृता सुबह घर की खिड़कियां खोल कर सूरज की किरणों का स्वागत करती है तो प्रीतम दरवाजा बंद करके अंधेरे में ही एक्‍सरसाइज करता है। अमृतस सलीके से जिंदगी जीती है लेकिन प्रीतम बेतरतीब है। अमृता हंसती खेलती है लेकिन प्रीतम चेहरे पर बिना किसी भाव के नजर आता है। 

जिंदगी मेरे घर आना प्रोमो (Zindagi Mere Ghar Aana Promo)

प्रोमो में दिखाया गया है अमृता ने हाल ही में अपना पति खोया है और वह उसके बच्‍चे को जन्‍म देने वाली है। अपने बच्‍चे के लिए उसने पति के गम को दबा लिया है। प्रीतम उनके घर किराएदार बनकर आता है। दोनों अलग होकर भी कैसे एक दूसरे की जिंदगी में रंग भरेंगे, यही कहानी दिखाएगा नया सीरियल जिंदगी मेरे घर आना। 

कौन हैं ईशा कंसारा और हसन ज़ैदी (Esha Kansara and Hasan Zaidi)

ईशा कंसारा और हसन जैदी का नाम दर्शकों के लिए नया नहीं है। ईशा कंसारा इससे पहले मैडम सर में नजर आ चुकी हैं, वहीं स्‍टार प्‍लस पर वह 7 साल बाद लौटी हैं। ईशा स्‍टार प्‍लस के सीरियल मेरी भाभी में नजर आई थीं। वहीं हसन जैदी बेहद 2 में नजर आए थे और अपने रोल के लिए काफी पॉपुलर हुए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर