इमली सीरियल के आदित्य के लिए मेकर्स को मिला नया चेहरा, इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल का ये कंटेस्टेंट बना नया आदित्य 

New Aditya In Imlie TV Serial: इमली टीवी सीरियल में आदित्य का किरदार निभाने वाले गश्मीर महाजनी इस शो को अलविदा कहने वाले हैं। इसी बीच मेकर्स को गश्मीर महाजनी का रिप्लेसमेंट मिल गया है।

Manasvi Vashisht To Play The New Aditya In Imlie TV Serial, Manasvi Vashisht Will Be The New Aditya In Imlie Serial
जानें, इमली सीरियल में कौन निभाएगा नए आदित्य का किरदार   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गश्मीर महाजनी इमली को कहने वाले हैं अलविदा।
  • इमली टीवी सीरियल को मिलने वाला है नया आदित्य।
  • गशमीर महाजनी की जगह लेंगे मनस्वी वशिष्ठ।

New Aditya In Imlie Serial: छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी सीरियल इमली (Imlie) दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है। जब से यह टीवी सीरियल छोटे पर्दे पर प्रसारित हुआ है तब से यह शो दर्शकों को लुभाने में सफल रहा है। इस शो की तरह दर्शक इस शो के किरदारों से भी जुड़ गए हैं। इमली और आदित्य का किरदार निभाने वाले एक्टर्स सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) दर्शकों के दिलों में बसते हैं। लेकिन हाल ही में इस शो के प्रशंसकों को झटका लगा है, ऐसा इसलिए क्योंकि गश्मीर महाजनी उर्फ आदित्य इस टीवी सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं। जैसे ही दर्शकों को यह पता चला है कि गश्मीर महाजनी इस टीवी सीरियल को छोड़कर जाने वाले हैं तब से दर्शक उदास हैं। लेकिन इस टीवी सीरियल के मेकर्स को गश्मीर महाजनी का रिप्लेसमेंट मिल गया है। 

यह एक्टर बनेंगे नए आदित्य

Tellychakkar की एक खबर के अनुसार, गश्मीर महाजनी जल्द ही इमली टीवी सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं (Gashmeer Mahajani To Quit Imlie)। इसी बीच इस टीवी सीरियल के मेकर्स नए आदित्य की खोज कर रहे थे। अब जाकर मेकर्स को गश्मीर महाजनी का रिप्लेसमेंट मिल गया है। इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल फेम मनस्वी वशिष्ठ (Manasvi Vashist) इमली टीवी सीरियल के नए आदित्य होंगे। मनस्वी वशिष्ठ ने इश्क में मरजावां 2 टीवी सीरियल से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। कहा जा रहा है कि अपने अन्य प्रोजेक्ट्स की वजह से गश्मीर इमली टीवी सीरियल को ज्यादा समय नहीं दे पा रहे थे इसलिए उन्होंने इस टीवी सीरियल को अलविदा कहना सही समझा। 

Also Read: Imlie Updates: नशे में टल्ली आदित्य हुआ आतंक का शिकार, यहां जानें, क्या इमली बचा पाएगी अपना प्यार?

Also Read: Hina Khan से Karan Mehra तक, जानें असल जिंदगी में कौन हैं YRKKH स्टार कास्ट के लाइफ पार्टनर्स

सूत्रों के अनुसार, इमली टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में एक मिशन के दौरान आदित्य गुमशुदा हो जाएगा। आदित्य के गुमशुदा हो जाने की वजह से इमली और पूरा परिवार परेशान हो जाएगा। आदित्य का परिवार पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाएगा और इसी ट्रैक के दौरान इमली टीवी सीरियल में नए आदित्य यानी मनस्वी वशिष्ठ की एंट्री होगी। गश्मीर के जाने से भले ही दर्शक उदास हैं लेकिन मनस्वी वशिष्ठ को इस टीवी सीरियल में देखना काफी दिलचस्प होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर