Naagin 5 Update: प्रोमो में द‍िखा 'नाग‍िन' ह‍िना खान का चेहरा, जानें नाग‍िन 5 को लेकर 5 खास और द‍िलचस्‍प बातें

Hina Khan Naagin 5 Five Highlights: नागिन-4 क्लाइमैक्स में नागिन-5 की कहानी शुरू होगी और इससे दर्शकों को काफी उम्‍मीदें हैं। एक नजर उन 5 खास बातों पर, जो इस सीजन में सबका ध्यान खींचेंगी...

Hina khan Naagin 5 Five Highlights Points From Star Cast Facts To On Air New Date And Update Spoiler
नागिन-5।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हिना खान का नागिन अवतार सबके सामने आ चुका है।
  • नागिन-5 के मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो जारी कर दिया है।
  • नागिन-5 जल्द ही वीकेंड पर यानि शनिवार-रविवार आया करेगा।

नागिन-5(Naagin-5) का पहला प्रोमो जारी हो गया है। इस प्रोमो के जरिए पहली बार हिना खान(Hina Khan) का नागिन अवतार सबके सामने आ चुका है। एकता कपूर के टीवी शो नागिन-5 की नई नागिन कोई और नहीं बल्कि हिना खान ही हैं। नागिन-5 के मेकर्स ने पहला प्रोमो जारी कर इसके कैप्शन में लिखा है, 'खुलेंगे बरसों पुराने राज और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा...।'# Naagin 5 जल्द टीवी चैनल कलर्स पर वापसी कर रहा है। वीकेंड पर यानि शनिवार-रविवार ये शो आएगा, हालांकि अभी इसकी ऑनएयर डेट सामने नहीं आई है। 

हिना खान का फर्स्ट लुक देखने के बाद फैन्स काफी एक्साइटेड हो चुके हैं। लगातार सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके लिए प्यार लुटा रहे हैं। जैसा नागिन सीरीज का चौथा सीजन अपने अंत की तरफ पहुंच चुका है। नागिन-4 की स्टारकास्ट निया शर्मा, रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया ने फिनाले एपिसोड्स की शूटिंग कर ली है। नागिन-4 के आखिरी एपिसोड्स में सुरभि ज्योति और अदा खान भी ट्विस्ट लेकर आने वाली हैं। इसी के साथ नागिन-4 क्लाइमैक्स में नागिन-5 की लीड स्टार हिना खान की झलक देखने को मिलेगी। वैसे Naagin-5 से दर्शकों को काफी उम्‍मीदें हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन 5 खास बातों पर, जो इस सीजन में सबका ध्यान खींचेंगी...

1. सुरभि चंदना Vs हिना खान
नागिन-5 के लिए हिना खान ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि बताया जा रहा है कि हिना खान, नागिन-5 के कुछ एपिसोड्स का ही हिस्सा रहेंगी। हिना खान के अलावा सुरभि चंदना भी इसका हिस्सा होंगी। नागिन-5 कौन किस पर भारी पड़ेगा और हिना खान-सुरभि चंदना में से किसका रोल दमदार होगा? ये जानने के लिए दोनों के फैन्स में खूब एक्साइटमेंट हैं। 

2. फिर बनेगी हिना खान-मोहित मल्होत्रा की जोड़ी
जैसा कि हिना खान ने बिग बॉस के बाद म्यूजिक वीडियोज से लेकर फिल्मों तक में काम किया है। इसी साल हिना खान की फिल्म हैक्ड रिलीज हुई थी जिसमें अभिनेता मोहित मल्होत्रा के साथ उनकी केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। अब एकबार फिर हिना खान-मोहित मल्होत्रा की जोड़ी नागिन-5 में वापसी कर रही है। दोनों को दोबारा साथ देखने के लिए फैन्स अभी से एक्साइडेट हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin_colours_tv) on

3. नागिन-5 में होगी गेस्ट अपीयरेंस
एकता कपूर के शो नागिन-5 शुरू होने से पहले ही दिव्यांका त्रिपाठी, दीपिका कक्कड़ सहित कई जाने-माने कलाकारों के नाम इसके लिए सामने आ चुके हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि नागिन-5 को दमदार बनाने के लिए तगड़ी स्टारकास्ट के साथ बड़े सेलेब्स को गेस्ट अपीयरेंस में शामिल किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार शिविन नारंग, जेनिफर विंगेट, अलीसा पनवार, आमना शरीफ, रिद्धि डोगरा और क्रिस्टल डिसूजा का नाम इसके लिए सामने आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin_colours_tv) on

4. कैसे होगा नागिन-4 का अंत
नागिन-4 का अंत ही नागिन-5 की शुरुआत को जन्म देगा। इसमें निया शर्मा अपने सभी दुश्मनों और पारेख परिवार को मौत के घाट उतारने वाली है। हालंकि वृंदा, देव की जान बचाने की हर कोशिश करेंगे। उनकी मदद के लिए नागिन-4 में सुरभि ज्योति और अदा खान आएंगी। इतना ही नहीं लाल टेकरी मंदिर से कई राज खुलेंगे, नागमणी रहस्य और सबसे श्रेष्ठ नागिन की एंट्री के साथ नागिन-4 का अंत होगा।   

5. टीआरपी पर रहेगी नजर
नागिन-5 के शुरू होते ही मेकर्स और कास्ट की नजर टीआरपी पर जरूर रहने वाली हैं। क्योंकि नागिन का चौथा सीजन थोड़ा कमजोर था ऐसे में मेकर्स इसबार स्क्रिप्ट, डायलॉग और कास्टिंग पर काफी काम कर रहे हैं। ताकि नागिन-5 लॉन्च होते ही दर्शकों को पसंद आ सके और टीआरपी में अपनी दावेदारी मजबूत कर सके। 

अगली खबर