KBC 14: इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाए 8 कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन ने भी जताई हैरानी

सोशल मीडिया पर केबीसी 14 का एक नया प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमिताभ हॉट सीट पर बैठने के लिए कंटेस्टेंट के सामने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सवाल रखते हैं। अमिताभ के इस सवाल का जवाब कोई भी कंटेस्टेंट नहीं दे पाया। 

KBC 14 Updates
KBC 14 Updates 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर केबीसी 14 का एक नया प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
  • इस वीडियो में अमिताभ फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सवाल रखते हैं। 
  • अमिताभ के इस सवाल का जवाब कोई भी कंटेस्टेंट नहीं दे पाया। 

Kaun banega crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन अपने रोमांचक मोड़ पर है। कंटेस्टेंट करोड़पति बनने के लिए काफी प्रयास कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई सफल नहीं हो सका है। हाल ही में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कोरोना को मात देकर सेट पर लौट आए हैं और आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इसी बीच हम आपको उस वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं जब एक आसान से सवाल का जवाब देने में एक या दो नहीं, बल्कि 8 कंटेस्टेंट ने सरेंडर कर दिया। 

सोशल मीडिया पर केबीसी 14 का एक नया प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमिताभ हॉट सीट पर बैठने के लिए कंटेस्टेंट के सामने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सवाल रखते हैं। अमिताभ के इस सवाल का जवाब कोई भी कंटेस्टेंट नहीं दे पाया। ये देखकर अमिताभ बच्चन दंग रह जाते हैं और कहते हैं, ‘निल बटा सन्नाटा।’

Also Read: KBC 14: मेल बॉक्सर की पिटाई से निखत जरीन का चेहरा हो गया था खराब, मां ने कहा- 'कौन करेगा तुझसे शादी?'

बता दें कि फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के तहत अमिताभ बच्चन तीन सवाल पूछते हैं जिनके सही जवाब देकर कंटेस्टेंट को हॉट सीट पर बैठने का अवसर मिलता है। इस वायरल हो रहे वीडियो में अमिताभ बच्चन फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का पहला सवाल पूछते हैं- इनमें से कौन-सी जगह नई दिल्ली से सबसे दूर है? (A) बेंगलुरु (B) पुणे (C) हैदराबाद (D) भुवनेश्वर। इस सवाल का सही जवाब है- ए- बेंगलुरु लेकिन आठों कंटेस्टेंट में से कोई भी इसका सही जवाब नहीं दे सका।

जब कोई भी इस सवाल का सही जवाब नहीं दे सका तो अमिताभ बच्चन ने काफी हैरानी जताई और कटाक्ष किया। इसके बाद अमिताभ ने उनसे मजाक में पूछा- आप सभी भारत से ही हैं ना। इसके बाद बिग बी हंसने लगे। अमिताभ ने इसके बाद दूसरा और तीसरा सवाल पूछा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर